सोते लोगों पर हुआ एसिड अटैक बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर

सोते लोगों पर हुआ एसिड अटैक

बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर

जे टी न्यूज, साहिबगंज :– जिले के राजमहल प्रखंड अंतर्गत राजमहल थाना क्षेत्र के गुदरा घाट के मुख्य बाजार में एक परिवार पर एसिड अटैक का मामला प्रकाश में आया है। बुधवार की अहले सुबह करीब तीन बजे हुए इस एसिड अटैक की घटना से शहर में सनसनी फैल गई।
बताया जा रहा है कि, अनुमंडल अस्पताल के पुराने भवन के समीप अर्ध निर्मित मार्केट कांप्लेक्स में होटल चलाने वाली 35 वर्षीय हसीन बीबी, 26 वर्षीय उनके भाई आलम शेख, 15 वर्षीय उक्की बेटी शबनम खातून और उनकी 60 वर्षीय मां गोलबानू बेबा छत पर सो रहे थे। रात्रि 2 से 3 के बीच उत्तर प्रदेश के मनीष कुमार ने एसिड से हमला किया, जिससे परिवार के 4 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। घटना के तुरंत बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने सुबह घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए धनबाद हायर सेंटर रेफर कर दिया।

इधर घटना को लेकर राजमहल एसडीओ कपिल कुमार ने बताया कि एसिड अटैक की घटना की जांच राजमहल थाना की पुलिस एवं प्रशासन गंभीरता पूर्वक कर रही है। घटना से जुड़ी सभी बिंदुओं की जांच जारी है, फॉरेंसिक टीम सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल कर जांच में जुटी हुई है। उन्होंने बताया कि एसिड से हमला करने वाले मुख्य आरोपी मनीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। मनीष उत्तर प्रदेश का रहने वाला है, जो कुछ महीने से राजमहल में रहकर ही काम कर रहा था। पूछताछ में आरोपी ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। पुलिस ने वारदात में इस्तमाल हुए बचे एसिड को भी जब्त किया है। साथ ही अन्य दो युवकों को भी गिरफ्तार किया है, जिससे पूछताछ जारी है।

Related Articles

Back to top button