महागठबंधन के उम्मीदवार कल दिनांक 08 अप्रैल 2019 को नामांकन भरेंगे। रमेश शंकर झा के साथ नन्द कुमार चौधरी की रिपोर्ट, समस्तीपुर बिहार।

🔊 Listen This News     रमेश शंकर झा के साथ नन्द कुमार चौधरी की रिपोर्ट, समस्तीपुर बिहार। समस्तीपुर:- जिला काँग्रेस कमिटी के अध्यक्ष मो० अबू तमीम ने एक ब्यान में कहा है कि समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के महागठबंधन के उम्मीदवार डॉ० अशोक कुमार कल दिनांक 08/04/2019 को नामांकन करेंगे । इस अवसर पर स्थानीय […]

 274 total views,  1 views today

 

 

रमेश शंकर झा के साथ नन्द कुमार चौधरी की रिपोर्ट,
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिला काँग्रेस कमिटी के अध्यक्ष मो० अबू तमीम ने एक ब्यान में कहा है कि समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के महागठबंधन के उम्मीदवार डॉ० अशोक कुमार कल दिनांक 08/04/2019 को नामांकन करेंगे । इस अवसर पर स्थानीय समस्तीपुर महाविद्यालय, समस्तीपुर के प्रांगण में एक सभा का आयोजन किया जाएगा। जिसेमें बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तथा आर० जे० डी० के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव, अखिल भारतीय काँग्रेस कमिटी के महासचिव सह बिहार के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, अखिल भारतीय काँग्रेस कमिटी के सचिव सह प्रभारी बिहार वीरेन्द्र सिंह राठौर, बिहार प्रदेश काँग्रेस कमिटी के अध्यक्ष सह विधान पार्षद डॉ० मदन मोहन झा तथा बिहार प्रदेश काँग्रेस कमिटी के कार्यकारी अध्यक्ष सह दरभंगा प्रमण्डल के प्रभारी श्याम सुन्दर सिंह धीरज संबोधित करेंगे। सभी समस्तीपुर लोकसभा के (जनता से अपील) मतदाता मालिकों से आग्रह है कि अधिक से अधिक संख्या में इस सभा में भाग लेंने का कष्ट करें ।

 275 total views,  2 views today