मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कब्रिस्तान से मिले शव का जिले के पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा। रमेश शंकर झा समस्तीपुर बिहार।

🔊 Listen This News रमेश शंकर झा समस्तीपुर बिहार। समस्तीपुर:- जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर भमरुपुर कब्रिस्तान से दिनांक 16/04/2019 को मोहनपुर के निवासी महेश राय के पुत्र आर्यन राज उर्फ मिंटू की मृत्यु दाहिने कनपट्टी में गोली लगने से हो गया था। उसका शव कब्रिस्तान में ही पड़ा मिला था। जिसमे मृतक […]

 271 total views,  1 views today

रमेश शंकर झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर भमरुपुर कब्रिस्तान से दिनांक 16/04/2019 को मोहनपुर के निवासी महेश राय के पुत्र आर्यन राज उर्फ मिंटू की मृत्यु दाहिने कनपट्टी में गोली लगने से हो गया था। उसका शव कब्रिस्तान में ही पड़ा मिला था। जिसमे मृतक के पिता महेश राय के द्वारा थाने में दिए गए आवेदन के आधार पर मुफ्फसिल थाना कांड संख्या 189/19 दिनांक 16/04/19 दर्ज किया गया है। वहीं महेश राय के द्वारा बताया गया कि पुत्र को मृत्यु को देखकर पूरा परिवार मानसिक रूप से विचलित हो गया था। परंतु बाद में पता चला कि मेरे पुत्र ने आत्महत्या कर लिया है। इस संबंध में मेरा बड़ा पुत्र करण कुमार एवं रंधीर कुमार के द्वारा बताया गया कि जब हम शव को देखें तो दाहिने जांघ के पास हथेली के नीचे एक पिस्टल था, वह लोग अपने भाई को मृत अवस्था मे देख कर बेहोश हो गया था। इस घटना को सुनकर बहुत भीड़ इकट्ठा हो गया था। इसी बीच किसी ने पिस्टल इधर-उधर कर दिया था। इस बात की जानकारी होने पर महेश राय द्वारा थाने में लिखित आवेदन भी दिया गया है। इस घटना की जांच में सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार के नेतृत्व में मुफ्फसिल थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य और संजय कुमार सिंह सहित पुलिस बल ने खोजबीन के दौरान मृतक के शव के पास से एक खोखा और बगल के जंगल झाड़ी से युक्त पिस्टल बरामद किया गया है। वहीँ आज सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने प्रेस वार्ता में बताया की आत्महत्या का कारण प्रथम दृष्टि यह प्रतीत होता है कि पूर्व में मृतक युवक एक लड़की से प्रेम करता था। जिसकी मृत्यु 3 महीना पूर्व हो गया था। उसके बाद से मृतक मानसिक रूप से अस्वस्थ हो गया था। मृतक के मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट में दाहिने कनपटी में एक मात्र गोली लगा हुआ पाया गया है। गोली सिर से सटकर चली है जो सिर के दूसरे तरफ निकल गया है। साथ ही शरीर के किसी अन्य भाग पर किसी प्रकार के कोई जख्म या संघर्ष के चिन्ह नहीं पाया गया है। मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर अन्य तकनीकी और साक्ष्य मिलने की संभावना है। फिलहाल आत्महत्या और हत्या दोनों ही बिन्दु पर अनुसंधान जारी है।

*बाईट:-* सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार।

 272 total views,  2 views today