साईबर क्राईम गिरोह में संलिप्त दो युबक गिरफ्तार

साईबर क्राईम गिरोह में संलिप्त दो युबक गिरफ्तार
मधुबनी में एटीएम हैक करने का कर रहा था प्रयास

जेटी न्यूज मधुबनीमधुुबनी::जिले में एटीएम हैकर सक्रिय है, इसका प्रमाण सोमवार को उस समय सामने आया जब एक युवक ने शहर के एक एटीएम से पैसे निकालने के दौरान पहले से खड़ा दो संदिग्ध लोगों पर शक हुआ। हलांकि स्थानीय लोगों की तत्परता और पुलिस के चौकसी ने दोनों संदिग्ध को पकड़ने में सफलता मिली।दरअसल, सोमवार को स्टेडियम रोड स्थित एक एटीएम से भच्छी निवासी सोनू झा ने जब पैसा निकालने गया तो पहले से खड़ा दो संदिग्ध लोगों ने उसे ठोका।

उसके बाद जैसे ही सोनू एटीएम से पैसा निकालने लगा कि वहां खड़ा दोनों संदिग्ध उसका पासवर्ड झांककर देख लिया और अचानक सोनू का एटीएम कार्ड मशीन से निकालकर अपने जेब में रखे एक छोटे से मशीन में डालकर एटीएम कार्ड हैक करने की कोशिश की। इतने में सोनू ने आसपास के लोगों को आवाज दिया। जिसके बाद वहां भीड़ जमा होने लगी और इतने में ही गश्ती पर निकले सदर थाना की टीम भी वहां पहुंच गया।
पुलिस के पूछताछ के बाद संदिग्ध ने अपना नाम दरभंगा जिला के केवटी थाना क्षेत्र के परसा विशनपुर के मंजेश कुमार और दूसरे संदिग्ध अपना परिचय रमण कुमार बताया। दोनो एक ही गांव का रहने वाला बताया जाता है। दोनों की उम्र करीब 20 से 22 वर्ष के आसपास है। हलांकि इस मामले की लिखित शिकायत भच्छी निवासी सोनू झा ने सदर थाना में कर दिया है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार दोनों युवक से एक मोटरसाइकिल के अलावे 19,220 रूपया नगद, एक एटीएम कार्ड, स्वीपिंग मशीन, एक स्प्रे मशीन के अलावे आधार कार्ड और एक मोबाइल बरामद किया गया है। गिरफ्तार दोनों युवक फिलहाल पुलिस कस्टडी में हैं।

Related Articles

Back to top button