पुलिस पिटाई से सफाई कर्मी की मौत और जहरीला शराब पीने से हुई मौत के विरोध में भाकपा माले ने नीतीश कुमार का किया पुतला दहन।

पुलिस पिटाई से सफाई कर्मी की मौत और जहरीला शराब पीने से हुई मौत के विरोध में भाकपा माले ने नीतीश कुमार का किया पुतला दहन।
जे टी न्यूज़,समस्तीपुर

रोसङा के सफाई कर्मी राम सेवक राम की पुलिस पिटाई से हुई मौत एवं दो दर्जन से अधिक लोगों को जहरीला शराब पीने से हुई मौत के विरोध में आज अन्गार घाट चौक पर भाकपा माले प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन प्रतिरोध सभा समीम मन्सूरी की अध्यक्षता में हुई। सभा को सम्बोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा लोकतांत्रिक आन्दोलन पर पुलिस के दमनात्मक कार्रवाई की देन है सफाई कर्मी राम सेवक राम की मौत। वक्ताओं ने कहा रोसङा के एस डी पी ओ एवं थानाध्यक्ष पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने, पिङित परिवार को एक सरकारी नौकरी एवं दस लाख रुपये मुआवजा देने,खुलेआम शराब की विक्री पर रोक लगाने, शराब माफिया और पुलिस सान्ठगान्ठ की जान्च कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

इससे पहले कार्यकर्ताओं ने प्रतिरोध मार्च निकाला। सभा को दिलीप कुमार राय, राम कॄपाल राय, चन्दन कुमार सहनी,विमल कुमार दास, सोहित सहनी, निर्धन शर्मा, तननजय प्रकाश, दामोदर पासवान, गोपाल दास, महेन्द्र पासवान, खुर्शीद साह, कपिलेश्वर पासवान, सन्तोष दास, सुजित सहनी, भोला राय सहित अन्य लोगों ने सम्बोधित किया।

Related Articles

Back to top button