विधायक ने कोरेंटाइन सेंटर में सभी व्यवस्थाएं मानकों के अनुसार सुनिश्चित करने दिए निर्देश

जे.टी.न्यूज़,
समस्तीपुर::- समस्तीपुर के स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने समस्तीपुर कॉलेज समस्तीपुर में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने उक्त कॉलेज में कोरेंटाइन लोगों से बातचीत कर उनको कोरोनावायरस के प्रति जागरूक किया तथा सोशल डिस्टेंस बनाने की भी अपील की।

उन्होंने वहां पर कोरेंटाइन लोगों के भोजन की व्यवस्था, साफ-सफाई की व्यवस्था सहित अन्य कई चीजों पर जानकारी ली तथा आवश्यक सुझाव भी दिए। सेंटरों पर रखे गए प्रवासियों से बातचीत की। निरीक्षण के उपरांत उन्होंने प्रवासियों को प्रदान की जा रही सुविधाओं को अपर्याप्त बताते हुए कहा कि सभी को मानकों के अनुसार निर्धारित समय पर खाना एवं नाश्ते की व्यवस्था सुनिश्चित करें।

यहां पर किसी भी प्रकार की समस्या आने पर उन्हें तत्काल अवगत कराया जाए l विधायक ने इस अवसर पर ड्यूटी पर तैनात स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को कोरेंटाइन सेंटर में सभी व्यवस्थाएं मानकों के अनुसार सुनिश्चित करने के निर्देश मौके पर ही दिए।

मौके पर स्थानीय विधायक के प्रेस प्रतिनिधि राकेश कुमार ठाकुर , राजद प्रखंड अध्यक्ष उमेश प्रसाद यादव , सरपंच विष्णु राय, जिला राजद नेता रामकुमार राय, प्रमोद कुमार पप्पू , मनोज कुमार राय भी मौजूद थे l

Related Articles

Back to top button