*पप्पू यादव ने मजदूरों से भरी 25 बसें दिल्ली से रवाना की*

पटना, 18 मई: जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने रविवार की देर रात दिल्ली से 25 बसें बिहार के अलग-अलग जिलों केे लिए रवाना की। उन्होंने कहा कि, “मेरे मजदूर भाई परेशानी में है तो मैं चैन से कैसे बैठ सकता हूँ। ये नहीं हो सकता। मजदूरों को घर भेजने के लिए मैं लगतार प्रयासरत था। आगे भी बसों से मजदूर भाईयों और अन्य फंसे हुए लोगों को उनके घर भेजेंगे।”

लॉकडाउन के चौथे चरण के बारे में उन्होंने कहा कि, “सरकार के पास न नीति है और न ही नियत। कंफ्यूज है यह सरकार। जितनी घोषणाएं की गई है उसमें से एक भी मजदूरों को तत्काल में राहत पहुंचाने वाली नहीं हैं।”

आगे पप्पू यादव ने कहा कि, “20 लाख करोड़ के पैकेज में मज़दूरों को सिर्फ 20 रूपया मिला है। गरीब और मजदूर भूख से परेशान हैं और सरकार पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने में लगी हुई है।”

जाप अध्यक्ष ने 23 अप्रैल को भारत सरकार द्वारा जारी उस ग्राफ का भी जिक्र किया जिसमें कहा गया था कि 16 मई तक भारत में कोरोना के मामले ज़ीरो हो जाएंगे। इस पर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि, “नीति आयोग और भारत सरकार के उन लोगों को टॉर्च लेकर ढूंढ रहा हूं l

जिन्होंने 23 अप्रैल को ग्राफ लोगों को दिखाया था कि कैसे 16 मई तक भारत में कोरोना के मामले जीरो हो जायेंगे। उन सभी से अनुरोध है कि अपनी सेल्फी भारतवासियों को जरूर भेजें।”

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बारे में उन्होंने कहा कि, “अपनी नाकामियों को वित्त मंत्री जी छिपा नहीं पा रही है इसलिए गुस्सा आ जाता है। निर्मला जी विपक्ष पर इतना आक्षेप मत लगाइए। अपना काम अच्छे से कीजिए।”

Related Articles

Back to top button