तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बोला हमला9431406262

कहा आपके बाहुबली विधायकों को आतंक नहीं फैलाने देंगे

 

जेटीन्यूज़

आशीष कुमार
*पटना :*

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि जेडीयू के आतंकी विधायक अमरेंद्र कुमार पांडे उर्फ पप्पू पांडे की बर्बरता से एक ही परिवार में तीन आरतियां एक साथ होती है और इस मामले में एक गवाह ने आप के एमएलए का नाम लिया है।

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर लीपापोती का आरोप लगाते हुए कहा की गृह मंत्री आप हैं और आपकी पुलिस उसे बचा रही है। उन्होंने कहा कि अगर 3 दिन के अंदर इस आतंकी को गिरफ्तार नहीं किया गया तो आप समझ लिजिएगा।

तेजस्वी यादव ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि नागरिकों की जान इतनी सस्ती नहीं कि जब मर्जी आप के विधायक उन्हें सपरिवार मौत के घाट उतार दे। उन्होंने कहा कि आपने कभी समीक्षा की है लॉक डाउन में कानून व्यवस्था की क्या दुर्गति हुई है? हम आपके बाहुबली विधायक को आतंक नहीं फैलाने देंगे 3 दिन के अंदर विधायक को गिरफ्तार करवाइए।

गौरतलब है कि ट्रिपल मर्डर के मामले में जेडीयू विधायक समेत तीन लोग नामजद हैं। वहीं इस मामले में विधायक के भाई सतीश पांडे और भतीजे मुकेश पांडे को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। विदित है 24 मई को गोपालगंज जिला के हथुआ के रूपन चक गांव में भाकपा माले नेता जेपी यादव के मां, पिता और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Related Articles

Back to top button