कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र से भाकपा-माले भी अपना उम्मीदवार देगी :- प्रो. उमेश, भाकपा-माले कार्यकर्ताओं की बैठक संपन्न।


कार्यालय, जेटी न्यूज
समस्तीपुर।
रविवार को भाकपा-माले प्रखंड सचिव अमित कुमार की अध्यक्षता व जिला सचिव प्रो. उमेश कुमार के पर्यवेक्षण में भाकपा-माले कार्यकर्ताओं की एक बैठक मोरसंड में आयोजित की गई। बैठक में मुख्य रूप से लेवी नवीनीकरण, सदस्यता अभियान, संगठन विस्तार, विधानसभा चुनाव पर विमर्श, बूथ कमिटी गठन, के साथ साथ प्रवासी कामगारों का सर्वे फाॅर्म भरने इत्यादि मुद्दों पर विस्तार से विचार – विमर्श किया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए भाकपा-माले जिला सचिव प्रो. उमेश कुमार ने कहा कि कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र से भाकपा-माले भी अपना उम्मीदवार देगी। इसकी तैयारी अभी से शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि पूसा प्रखंड में आँगनबाड़ी लूट-खसोट का अड्डा बनते जा रहा है। जिन प्रवासी मजदूरों को राशन कार्ड नहीं है उनको राशन नहीं मिला है। इसको लेकर व आँगनबाड़ी में व्यापक धांधली को लेकर भाकपा-माले आंदोलन करेगी।

भाकपा-माले प्रखंड सचिव अमित कुमार ने कहा कि जन हित के मुद्दों पर जनता की आवाज बन कर और संघर्ष कर जनता के दिल में पैठ गहरी करने केलिए भाकपा-माले संकल्पित है। उन्होंने कहा कि प्रखंड में बढ़ रहे भ्रष्टाचार को लेकर रणनीति तय कर आंदोलन को और धारदार किया जायेगा। बैठक में रविन्द्र सिंह, अखिलेश सिंह, दिनेश राय, जितेन्द्र राय, राजाराम सिंह, रामविलास पासवान, बतहु महतो इत्यादि मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button