सीएम योगी पहुंचे बनारस, कोविड 10 हॉस्पिटल का किया निरीक्षण, किए बाबा विश्वनाथन के दर्शन


वाराणसी से मोहम्मद हाशमी की रिपोर्टवाराणसी। रविवार को कड़ी एवं चाक चौबंद प्रशासनिक व्यवस्था के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी नगर थाना अंतर्गत लंका ब्रिज यूनिवर्सिटी कोविड-19 हॉस्पिटल का निरीक्षण करने पहुंचे। सीएम के स्वागत में वाराणसी थाना अंतर्गत दशा सुमेर थाने से लेकर बीएचयू कैंपस तक पुलिस सहायता केंद्र व रैपिड एक्शन फोर्स, आयुष विभाग, एसओजी विभाग, एसटीएफ सहित सारी सिक्योरिटी के साथ साथ सैनिटाइजर टीम, सफाई कर्मी व डॉक्टर की सारी टीमें मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी में चुस्ती के साथ व्यस्त दिखी।

प्रशासनिक औपचारिकताओं के बाद सबसे पहले उन्होंने मरीजों का हालचाल जाना और हॉस्पिटल के स्टाफ व डॉक्टरों के साथ साथ हॉस्पिटल की व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने डाक्टरों से बातचीत की और साफ सफाई का ध्यान रखने सहित कुछ जरूरी सलाह दी।

उसके बाद सीएम का काफिला सीधे बाबा विश्वनाथ मंदिर दर्शन करके अपने गंतव्य की तरफ रवाना हो गया। बताते चलें कि कोविड-19 के प्रकोप के चलते पत्रकारों की ज्यादा भीड़ होने के कारण पत्रकारों को अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई थी।

पत्रकारों ने भी मौके की नजाकत का ध्यान रखते हुए पूरे धैर्य व संयम के साथ अपना फर्ज निभाया। इस दौरान मीडिया कर्मियों ने साफ-सफाई को व डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दूर से ही समाचार संकलन किया। जिसके चलते किसी को कोई तकलीफ नहीं हुई।

 

Related Articles

Back to top button