इनोवा और मोटर साइकिल में भीषण टक्कर मोटर साइकिल पर सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत मृतकों के लाश को कब्जे में ले कर पुलिस पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा

जे टी न्यूज मधुबनी

मधुबनी जिला के झंझारपुर के लोकही प्रखंड के नरहैया ओपी थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर सोमवार सुबह नवटोली के निकट कट पर सड़क पार करने के लिए जैसे ही बाइक चालक मूरा की पीछे से भूतहा के तरफ से तेज रफ्तार से आ रही इनोवा गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। बाइक पर सवार दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गया।

जबकि एक बुरी तरह घायल था जिसे इलाज के लिए फुलपरास अनुमंडल अस्पताल लाया गया जहां उसकी भी मौत हो गई। मृतकों की पहचान घोघरडीहा थाना क्षेत्र के मझौरा गांव निवासी जीवछी देवी पति सुखदेव मंडल 62 वर्ष, आनंद मंडल, उम्र 14 वर्ष, और जितेन्द्र मंडल उम्र 20 वर्ष एक ही परिवार के तीनों लोगों को सड़क हादसा में दर्दनाक मौत हो गई। तीनों सीडी डीलक्स बाइक से राखी बंधवाने लौकही के नवटोली जा रहे थे।आज जहा रक्षा बंधन की हर तरफ धूम है इनके परिवार में मातम पसरा है।

परिजनों का रो-रो कर हाल बुरा हो गया है।हर तरफ चीख ही चीख मची है। गांव में एक साथ तीन लाश देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। वही आनंद मंडल की माॅ बेहोश है।जब भी होश आता है एक ही बात कहती है देव हो देव आब हम ककरा कहबै बेटा हो देव और बेहोश होकर गिर जाती है। दूसरी तरफ जितेन्द्र मंडल की माॅ बेहोश है।होश आ ही नहीं रहा है।

लोगो की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है। गांव में राखी की जगह अर्थी उठेंगी।नरहैया ओपी थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों लाशों को कब्जा में लेलिया गया है पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया गया है।और गाड़ी मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। गाड़ी वेस्ट बंगाल की है और गाड़ी नंबर (डब्लू बी, 58 ए एन,9692 है।)

Related Articles

Back to top button