नवगछिया के विकास के लिऐ अमृतेश सिंह ने चार करोड़ अंशदान का किया ऐलान:

नवगछिया के विकास के लिऐ अमृतेश सिंह ने चार करोड़ अंशदान का किया ऐलान:

जेटीन्यूज़

*नवगछिया,भागलपुर :* बुध वार को नवगछिया अनुमंडल के गोपालपुर प्रखंड के लत्तीपाकर निवासी स्व रामनंदन सिंह के पुत्र अमृतेश कुमार सिंह व उनकी पत्नी समाजसेवी मधु सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस करते बड़ा ऐलान कर दिया। उन्होंने नवगछिया अनुमंडल में केन्द्रीय विद्यालय , बेहतर चिकित्सा सेवा,किसानों की समस्या व गोपालपुर के बद्धुचक से कहलगांव मध्य गंगा के पुल निर्माण के विकास के लिऐ चार करोड़ सरकार को देने का ऐलान किया है।

उन्होंने कहा कि नवगछिया में बेहतर शिक्षा की व्यवस्था के लिए केन्द्रीय विद्यालय का होना आवश्यक है। नवगछिया के मारवाड़ी धर्मशाला में प्रेस कांफ्रेंस करते उन्होंने कहा कि वौ प्रधानमंत्री को चार करोड़ अंशदान देकर स्थानीय पदाधिकारी को अवगत करवाते नवगछिया में बेहतर शिक्षा व्यवस्था , भेंडीलेटर युक्त स्पेशलिटी अस्पताल , किसानों के मकई फसलों का उचित मुल्य के साथ पशु आहार कारखाना , युवाओं को रोजगार , तथा नवगछिया गोपालपुर के मध्य कहलगांव को गंगा नदी पर पुल निमार्ण में चार करोड़ का अंशदान कर नवगछिया अनुमंडल का विकास की अपेक्षा करते है।

केन्द्र सरकार , बिहार सरकार तथा भागलपुर जिले के वरीय पदाधिकारी से नवगछिया में केन्द्रीय विद्यालय निर्माण के लिए प्रयासरत है । समाजसेवी मधु सिंह ने कहा पूर्व से नवगछिया विकास के लिऐ प्रयासरत रहे है , नवगछिया अनुमंडल में बेहतर शिक्षा व्यवस्था के लिए केन्द्रीय विद्यालय आवश्यक है, चार करोड़ अंशदान कर राजनीति में जाना उनका मनसा नही है, नवगछिया क्षेत्र का विकास की अपेक्षा करते है । मौके पर अभाविप के अनुज चौरसिया ,सुजीत चौहान ,पंकज , अभिश , राहुल , गौरव मौजूद थे।

 

Related Articles

Back to top button