अब किसानों को ड्रोन से खेती में मिलेगा लाभ — रामकृपाल 

अब किसानों को ड्रोन से खेती में मिलेगा लाभ — रामकृपाल 

पीएम मोदी गरीबों की सच्चे हमदर्द है रामकृपाल

 

जे टी न्यूज, दानापुर (पटना): पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत दानापुर विधानसभा में चांदमारी एवं जमसौत पंचायत में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा चलाए जा रहे देश भर में जनकल्याणकारी योजनाओं की उपलब्धियों को जन-जन एवं गांव-गांव तक इस योजना का लाभ गरीब परिवार को ग्रामसभा की कार्यक्रम लगाकर लोगों तक लाभ केंद्र सरकार पहुंचाने हेतु संकल्पित है। पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के लोकप्रिय एवं जनप्रिय सांसद रामकृपाल यादव एवं प्रदेश भाजपा नेता भाई सनोज यादव विधिवत कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।

लोगों को संबोधित करते हुए सांसद रामकृपाल यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चाय बेचने वाला का गरीब का बेटा है। इसलिए गरीबों की दर्द को समझते है और गरीब परिवार के लिए केंद्र में मोदी की सरकार ने सभी वर्गों के उत्थान के लिए कल्याणकारी योजनाएं लेकर आप के द्वारा पर अधिकारियों पहुंचे है गरीबों को लाभ दिलाने हेतु। श्री यादव ने कहा कि अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किसान भाईयों के हितों में ड्रोन से खेती में लिक्विड खाद्य के द्वारा पांच सौ रुपए में एक एकड़ जमीन की खेती छिड़काव करेगी। उसके लिए आप प्रखंड कार्यालय में जाकर कृषि विभाग के अधिकारी को आवेदन पत्र देना होगा जब स्वीकृति मिलने के उपरांत जीविका दीदी को अधिकार खेतों छिड़काव करेगी। प्रदेश भाजपा नेता भाई सनोज यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी गरीबों के सच्चे हिमायती है उन्होंने गरीबों की दर्द को समझते हुए लोगों के हितों को केंद्र सरकार काम कर रही है

 

कांग्रेस की सरकार में विचौलिए होते थे मालामाल अब सीधा पैसा लाभकारी के खाते में पैसा जा रही है गरीब जनता मोदी जी इस कार्यक्रम से प्रसन्न है। इस मौके पर दानापुर बीडीओ, बैंक के अधिकारी एवं पंचायती राज विभाग के अधिकारी एवं स्थानीय पंचायत मुखिया जवाहर प्रसाद, पूर्व मुखिया नुनू यादव, गंगा सागर, इंद्र कुमार, जमसौत मुखिया एवं सरपंच, प्रदेश महामंत्री ललन मंडल, सुबोध यादव, मुखिया जवाहर सिंह, राजेन्द्र बेलदार, राजू रंजन, लखवीर सिंह यादव, शंकर गुप्ता, ग्रामीण जनता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button