जुट मिल चुनाव के समय ही क्यों खुलते है – अनामिका, पार्टी के एजेंडा पर मीडिया कर्मियों से खुल कर की बात, विधायक सांसद पर कसा तंज


कार्यालय, जेटी न्यूज
समस्तीपुर। रामेश्वर जुट मिल का खोला जाना इस क्षेत्र के लोगों के लिए बेहद खुशी की बात है। किन्तु यह खुशी कितनी स्थाई है यह देखना होगा। फिलहाल तो चाचा भतीजा में मिल चालू कराने का श्रेय लेने की होड़ लगी दिखती है। इस क्रेडिट लेने की होड़ से अलग देखें तो जूट मिल खोला जाना सिर्फ एक छलावा है। आम जनमत पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनामिका पासवान ने मंगलवार को शहर के एक होटल में आयोजित प्रेस वार्ता में उक्त बातें कही। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव के समय भी कुछ दिनों के लिए जूट मिल को खोला गया था, ये यहां की जनता भूली नहीं है। विधायक व सांसद पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि समस्तीपुर के सांसद कह रहे हैं कि जुट मिल हमने खुलवाया और विधायक कह रहे हैं मैंने खुलवाया, किन्तु मै पूछना चाहती हूं कि आखिर चुनाव के समय ही क्यों खुलते हैं जूट मिल के दरवाजे? ऐसा लगता है कि यह जनता को ठगने की एक चाल ही है कि हर चुनाव में कुछ दिनों के लिए जुट मिल के दरवाजे खुल जाते हैं। आजपा नेत्री ने कहा कि बिहार में वर्तमान राजनीतिक पार्टियों में परिवारवाद के बढ़ते दायरे को देखते हुए आम जनमत पार्टी का गठन किया गया है और पार्टी को चुनाव आयोग ने चुनाव चिन्ह सुख और समृद्धि का प्रतीक फल भरी टोकरी आबंटित किया है। समृद्ध बिहार बनाना ही आम जनमत पार्टी का सपना होगा।

श्रीमती अनामिका ने अपनी योजना पर चर्चा करते हुए कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा सीटों पर हम प्रत्याशी को चुनाव मैदान में उतारे और अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज करें यही हमारी पार्टी की यह कोशिश रहेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी ने निर्णय लिया है कि आम जनता से जुड़े हुए लोग को टिकट दिया जाएगा। साथ ही पार्टी युवाओं और महिलाओं की अधिकतम भागीदारी हो इसका भी ध्यान रखेगी। उन्होंने कहा कि बदहाल शिक्षा, बढ़ती बेकारी व बेरोजगारी, बेहाल स्वास्थ्य व्यवस्था, बढ़ रहे अपराध, और असुरक्षित बेटियां बिहार को कभी बेहतर बिहार नहीं बना सकती। इसलिए युवाओं और महिलाओं के दम पर आम जनमत पार्टी जनता की अदालत में इन समस्याओं को लेकर जाएगी।

श्रीमती पासवान ने कहा कि मुक्तापुर और भागीरथपुर का दौरा करने के दौरान आम जनता की परेशानियों को सुनने के बाद ऐसा लगता है की जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही है। यहां के विधायक और सांसद सिर्फ चुनाव में ही आते हैं जनता को ठगने के लिए हाल ही में कल्याणपुर के कुछ पंचायतों में भयावह स्थिति हो गई बाढ़ की पर विधायक और सांसद नदारद रहे। मै काम से कम अगले पांच सालों तक जनता के बीच ही रहूंगा। मौके पर कोषाध्यक्ष संजय कुमार, राष्ट्रीय महा सचिव जयवीर जाटव, नीलेश पासवान, पम्मी कुमारी, उमेश ठाकुर, सहित कई लोग मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.