*_साक्ष्य रहने के बाद भी थानाध्यक्ष को नहीं लग रहा है अपराध होने आशांका नहीं दर्ज हुआ मामला।_*

 

*_बातचीत करने का ओडियो हुआ वायरल, पिड़ित ने आवेदन देकर थाने को दिए सूचना_*

*जेटी न्यूज*

*तेघरा/बेगूसराय :- बिहार के बेगूसराय जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र में डे टू डे प्लांनिंग फिक्स है। सोमवार को सीएसपी (मिनी बैंक) को लुटना है, बुधवार को मोबाइल वाले को और दो-चार दिन बाद मौके के हिसाब से अगली घटना को अंजाम देना है। जी हां ये कोई मजाक नहीं बल्कि अपराधियों के द्वारा प्लानिंग के बात चीत का हिस्सा है। इस बात चीत को लेकर वायरल हो रहे आॅडियो में दो अपराधी कुछ इसी तरह की बातचीत कर रहे हैं। मज़े की बात तो यह है कि लूट का शिकार जिसे होना है उस सीएसपी संचालक नें थाने में लिखित आवेदन देते हुए प्लानिंग की आडियो भी सुना डाला ।

बावजूद इसके पुलिसिया कार्रवाई शुन्य है। बताते चलें कि तेघरा थाना क्षेत्र के चिल्हाय गांव में संचालित पंजाब नेशनल बैंक के सीएसपी संचालक जितेन्द्र कुमार तांती नें आवेदन देकर सुचित किया है कि खिजिरचक निवासी शम्भु यादव का पुत्र सत्यम कुमार मेरे मिनी बैंक को लुटने की योजना बना ली है। वह डे टु डे प्लानिंग फिक्स कर लिया है ।

वह सोमवार को मेरे सीएसपी पर धावा बोलने की योजना बनाई है। पीड़ित सीएसपी संचालक नें आवेदन में लिखा है कि उक्त अपराधी की पकड़ लोकल अपराधियों तक हीं सीमित नहीं है। बल्कि दुसरे इलाके के अपराधियों से भी इसका गहरा सांठ-गांठ है। उक्त अपराधी पुर्व से हीं इस तरह की घटनाओं को अंजाम देता चला आ रहा है। बावजूद इसके तेघरा पुलिस नें उक्त प्लानिंग करने वाले अपराधी की तरफ आंख उठाकर देखना भी मुनासिब नहीं समझा है। पुलिसिया कार्रवाई की नगण्यता और अपराधियों के खुल्लमखुल्ला प्लांनिंग की आॅडियो से इलाके के व्यवसायियों में दहशत का माहौल बना हुआ है*।

Related Articles

Back to top button