पुलवामा हमले में निर्मम हत्या के विरोध में पाकिस्तान में घुस कर वायु सेना ने 300 आतंकवादियों को मार गिराया, पूरे देश मे खुशी का जश्न।रमेश शंकर झा समस्तीपुर बिहार।

🔊 Listen This News   रमेश शंकर झा समस्तीपुर बिहार। समस्तीपुर:- जिले में युवा लोक जनशक्ति पार्टी के द्वारा पुलवामा हमले में हमारे वीर सैनिकों को निर्मम हत्या के बदला हमारे भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुस कर सर्जिकल स्ट्राइक कर तीन आतंकवादी ट्रेनिंग सेंटर को ध्वस्त कर, 300 आतंकवादियों को मार गिराया। इसी […]

 223 total views,  1 views today

 

रमेश शंकर झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले में युवा लोक जनशक्ति पार्टी के द्वारा पुलवामा हमले में हमारे वीर सैनिकों को निर्मम हत्या के बदला हमारे भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुस कर सर्जिकल स्ट्राइक कर तीन आतंकवादी ट्रेनिंग सेंटर को ध्वस्त कर, 300 आतंकवादियों को मार गिराया। इसी खुशी में पूरे जिले एवं सभी युवा लोजपा के पदाधिकारीगण ने हर्ष जताया, और एक दूसरे को बधाई दिया। सभी कार्यकर्ताओं ने मिलकर एक दूसरे को मिठाई खिलाया व गुलाल कगया। वहीँ पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाकर नरेंद्र मोदी जिंदाबाद का नारा लगाया। इस कार्यक्रम के मौके पर युवा लोजपा नेता राजा पासवान ने हर्ष जताते हुए कहा कि आज हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी एक प्रभावशाली और संयमकारी प्रधानमंत्री हैं, जो चुप बैठने वाले में से नहीं हैं। उन्होंने कहा था जो आग आप सब भारत वासियों में है। वह आग आज हमारे दिल में भी है। आज यह ऐतिहासिक कदम उठाकर माननीय प्रधानमंत्री ने यह सिद्ध कर दिखाया। हम किसी से कमजोर नहीं हैं बल्कि डटकर मुकाबला करने वालों में से हैं।

इस मौके पर युवा जिला अध्यक्ष शिवानंद बमबम, मुकेश राय, संतोष चौधरी, प्रमोद चौधरी, डॉक्टर किशोर, विशाल झा, निशा देवी, नरुल दोदा, सुनील चौधरी, नथुनी रजक और रामचंद्र साह सहित अन्य लोजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 224 total views,  2 views today