सड़क ख़राब रहने से लगभग 20 हजार से अधिक आबादी प्रभावित : राजद प्रवक्ता

 

जे.टी.न्यूज़ ,

समस्तीपुर जिला राजद प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि वर्षों से उपेक्षित समस्तीपुर माल गोदाम चौक – जितवारपुर रेलवे कॉलोनी सड़क की स्थिति बेहद जर्जर है। लोगों को इस पथ पर आवाजाही करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। आलम यह है कि हल्की बारिश होने से ही लोगो को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।

समाजसेवियों ने सड़क निर्माण के लिए कई बार रेलवे से गुहार लगाई। आश्वासन तो मिला, लेकिन वर्तमान में स्थिति जस का तस बनी हुई है। स्थानीय लोग इंतजार कर रहे हैं कि कब इस समस्या का समाधान होगा। जिला राजद प्रवक्ता ने बताया कि जर्जर सड़क के कारण रेलकर्मियों को डीज़ल शेड , जितवारपुर रेलवे कॉलोनी , रेलवे डी.एस.कॉलोनी जाने के लिए काफी परेशानी उठानी होती है। सड़क ख़राब रहने से लगभग 20 हजार से अधिक आबादी प्रभावित है l बरसात में समस्या काफी गंभीर हो जाती है। इन दिनों वाहनों का गुजरना तो दूर की बात पैदल चलना भी मुश्किल हो जाता है। सड़क पर जगह-जगह गड्ढे निकल आए हैं।

इसमें बरसाती पानी जमा हो गया है फलतः कई लोग गिर कर घायल भी हुए है किन्तु रेलवे इस ओर आवश्यक व अपेक्षित पहल नहीं कर रही है l यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण व निराशाजनक पहलू है l उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही इस जानलेवा सड़क को बनाया नहीं गया तो राष्ट्रीय जनता दल रेलवे के खिलाफ निर्णायक आंदोलनों की शंखनाद करेगी l

Related Articles

Back to top button