तालाब में डूबने से एक महिला तीन की मौत

 

जेटी न्युज
पताही/मोतिहारी
फेनहारा थाना क्षेत्र के मधुबनी में तालाब में डूबने से एक महिला तीन की मौत हो गई। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दो महिला और दो लड़की साथ खेत घूमने गई थी। इसी बीच एक ने तालाब किनारे शौच करने गई और उसका पैड़ फिसल गया और वह अथाह पानी मे डूबने लगी, एक को डूबता देख दूसरा बचाने गई, वह भी डूबने लगी, दोनों को डूबता देख तीसरी महिला बचाने गई वह भी डूबने लगी, तभी उस मे से एक महिला ने दौर के गांव में लोगो को तीनो के डूबने की सूचना दी।

डूबने की खबर मिलते ही गांव वाले दौर के तालाब के पास आये और एक एक कर तीनो को तालाब से बाहर निकाला तब तक तीनो की मौत हो चुकी थी। तीनो की पहचान रामा नंद महतो की बेटी रानी देवी के रूप में हुई हैं। जिसकी शादी तीन माह पहले पताही थाना के कोदरिया गांव के रमेश महतो से हुई थी। जो तीन रोज पहले ही अपने मैके आई थी, दूसरी शंकर महतो की 11 वर्षीय पुत्री सबिता कुमारी और तीसरी अजय महतो की 13 वर्षीय पुत्री चंचला कुमारी के रूप में हुई हैं। तीनो के परिजनों का रो रो कर बुरा है।

तीन के डूबने से मौत की खबर गांव में काफी तेजी से फैल गई, घटना स्थल पर गांव के आसपास के हजारों की संख्या में लोगो की भारी भीड़ जमा हो गई, सभी पीड़ित परिवार को ढाढस बंधा रहे थे। और भगवान को कोष रहे थे कि हे भगवान तू ई का कर देल। अब हमनी इनका घर वाला के का जबाब देब। वहां मौजूद सभी के आँखे नम थी।

वही घटना स्थल पर मौजूद मुखिया जितेंद्र राय ने घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन को देते हुए प्रशासन से पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता देने की मांग की है। वही सीओ बिजेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज गया है। विधि संवत जो भी सरकारी सहायता का प्रावधान होगा वह दिया जाएगा। मौके पर अजय यादव, एएसआई हरेंद्र प्रसाद आदि मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button