रामविलास पासवान की तबीयत की फिक्र कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामनाओं के साथ जिलाध्यक्ष अमर कुशवाहा ने किया हवन पूजन

जेटीन्यूज़
*भागलपुर :* लोक जनशक्ति पार्टी के संस्‍थापक और केंद्रीय खाद्य और उपभोक्‍ता मंत्री राम‍ विलास पासवान दिल्‍ली के फोर्टिस अस्‍पताल के आइसीयू में भर्ती होने पर भागलपुर लोजपा के जिलाध्यक्ष अमर सिंह कुशवाहा उनकी तबीयत को लेकर चिंतित हैं और वे उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए मंदिर -मस्जिदों में जाकर मत्था टेक रहे हैं और वे लगातार उनकी तबीयत का हाल ले रहे हैं। इस मुश्किल घड़ी में साथ खड़े होने के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को भी सह्रदय धन्‍यवाद दिया है।


गौरतलब हो कि राम विलास पासवान बीते कई दिनों से अस्‍पताल में हैं।। गत रविवार को ही लोजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चिराग पासवान ने दिल्‍ली से पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को एक मर्मस्‍पर्शी पत्र लिखा था। उन्‍होंने कहा था कि कोरोना संक्रमण काल में लोगों को राशन की परेशानी न हो, इसके लिए उनके पिता अपना रूटीन हेल्‍थ चेक-अप लगातार टालते रहे। इस कारण वे अस्‍वथ हो गए। पिता को रोज बीमारी से लड़ते देखकर वे विचलित हो जाते हैं। पिता पटना जाने के लिए कहते हैं, लेकिन बेटा होने के नाते वे उन्‍हें इस हाल में आइसीयू में छोड़कर नहीं हट सकते हैं।

इस बाबत लोजपा के जिलाध्यक्ष अमर सिंह कुशवाहा ने कहा कि अपने प्रेरणा स्रोत राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की उस मार्मिक चिट्ठी से वे काफी मर्माहत हैं। उन्होंने कहा कि लोजपा के तमाम कार्यकर्ता उनके साथ साथ देश के आम लोगों की दुआएं उनके गार्जियन व पिता तुल्य रामविलास पासवान जी के साथ है इसलिए उन्हें कुछ नहीं होगा और वह शीघ्र स्वस्थ होकर देश व जनहित के कार्यों में पुनः समर्पित होंगे।

इस बाबत लोजपा जिलाध्यक्ष अमर सिंह कुशवाहा ने अपने गार्जियन रामविलास पासवान के स्वास्थ्य की सलामती एवं लंबी उम्र के लिए गुरुवार को स्थानीय बाबा बुढ़ानाथ मंदिर में हवन- पूजन का कार्यक्रम किया। कार्यक्रम में लोजपा के जिला अध्यक्ष अमर सिंह कुशवाहा ने मीडिया से कहा कि हम लोगों के अभिभावक रामविलास पासवान जी जल्द से जल्द स्वस्थ होकर हम लोगों के बीच आएं और हम सभी का मार्गदर्शन करें ताकि हम सभी लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यकर्ताओं पर उनकी छत्रछाया बना रहे। हवन कार्यक्रम में भागलपुर लोक जनशक्ति पार्टी के भागलपुर जिला कमेटी के सभी सम्मानित सदस्य व जिले के सभी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष एवं प्रखंड अध्यक्ष उपस्थित हुए,जिनमें पूर्व प्रत्याशी नीरज मंडल, जिला उपाध्यक्ष अनिल पासवान, युवा जिलाध्यक्ष दिवाकर राज, नगर अध्यक्ष पंकज पासवान,जिला महासचिव परमजीत कुमार, सौरभ तिवारी, रवींद्र सिंह, राजकुमार, अर्जुन पासवान, जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार जायसवाल, जिला सचिव आलोक रंजन झा आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button