दरभंगा में हुयी करोड़ो लूट की वारदात ही नीतीश के महाजंगलराज का महाडरावना प्रमाण – अमित सहनी

 

जेटी न्यूज़ । दरभंगा।

दरभंगा शहर के बीचोंबीच प्रतिष्ठित प्रतिष्ठान में हुई करोड़ो लूट की घटना महाजंगलराज का महाडरावना नजारा है। यह बातें विज्ञप्ति जारी कर जिला राजद प्रवक्ता अमित सहनी ने कहीं।प्रवक्ता श्री सहनी ने नीतीश कुमार व एनडीए सरकार पर जमकर हमला बोला है। प्रवक्ता अमित सहनी ने कहा कि’महाजंगलराज का इससे बड़ा प्रमाण ओर क्या होगा। जिस फरेबी भाषणों का राग अलप सत्ता संरक्षण करने का कार्य बिहार में किया गया। उसी स्वरूप बिहार में कानून व्यवस्था धरातल में जा चुकी है।


दरभंगा में सत्ता संरक्षित हथियारबंद अपराधी दिनदहाड़े भरे बाजार में कई राउंड फायरिंग कर 10 करोड़ का सोना लूट ले गए। चंद कदम दूर पर ही भाजपा विधायक का आवास है। जवाब कौन देगा, 30 साल पहले के मुख्यमंत्री या वर्तमान मुख्यमंत्री। महाजंगलराज के महाराजा नीतीश कुमार आखिर इस पर कुछ बोलते क्यों नहीं है। प्रवक्ता अमित सहनी ने कहा कि बिहार के महासुशासनी महाजंगलराज में महालूट, महाडकैती, महाहत्याओं की ख़ौफ़नाक महाबहार है।

सीएम के महासमीक्षा बैठकों के वक्त महानौटंकी छोड़ अपने महागुंडों से सना बिहार ने नीतीश कुमार के बदहाल कानून व्यवस्था की पोल खुली है। प्रवक्ता श्री सहनी ने कहा कि बिहार में लूट, अपहरण और हत्या की बहार है क्योंकि अपराधियों को महाजंगलराज के महाराजा का संरक्षण प्राप्त है। चंद दिन पहले की चुनावी सभाओं में प्रधानमंत्री मोदी स्वयं जंगलराज की कल्पना कर जुमला के तरह आवामों को गुमराह कर रहे थे। बिहार में कानून व्यवस्था समाप्त हो अपराधियों का गुंडाराज स्थापित हो गया है।

प्रतिदिन सैंकड़ों लोगों की हत्या हो रही है। लेकिन जंगलराज का महाराजा चुप है। प्रवक्ता श्री सहनी ने करोड़ो के लूट की हुई वारदात को लेकर अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। बताते चले कि बिहार के दरभंगा जिले में बड़ा बाजार स्थित दगरू सेठ ज्वेलर्स की इकाई अलंकार ज्वेलर्स से बुधवार की सुबह करीब 10.30 बजे छह हथियारबंद अपराधियों ने करोड़ों रुपये का सोना लूट लिया और फरार हो गए. इस दौरान अपराधियों ने फायरिंग भी की. वारदात को आराम से अंजाम देने के बाद अपराधी सड़क पर फायरिंग करते हुए भाग गए।

Related Articles

Back to top button