लूट कांड मामले में दो पकड़ाया

जेटी न्युज
मोतिहारी।पु0च0
जिले में अपराध व अपराधियों की खैर नहीं जिला पुलिस काफी सक्रिय है। वही मामला छतौनी थाना क्षेत्र मैं एक अपाची बाइक से मधुबन छावनी चौक पर एक राहगीर सहबाज आलम को लूटपाट करने के नियत से चाकू से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया था तथा मोबाइल भी छीन लिया था। वही सदर डीएसपी अनिल कुमार गुप्ता ने बताया कि छतौनी मधुबन छावनी चौक पर करीबन 2:00 बजे रात्रि में एक राहगीर शाहबाज आलम को लूटने की कोशिश की जा रही थी।

जिसकी सूचना पाते ही छतौनी पुलिस कार्रवाई करते हुए अपराधियों को पीछा करके अपराधी मोटरसाइकिल छोड़कर भाग खड़े हुए। अपराधियों का मोटरसाइकिल के जब किया गया और जख्मी शाहबाज आलम के आवेदन के आधार पर छतौनी थाना में मामला दर्ज किया गया। वहीं पकड़े गए अपराधी रोहित कुमार उर्फ सनी कुमार इंद्रानगर और राजा कुमार छतौनी के बताए जा रहे हैं।

वही दोनों अपराधियों के द्वारा एक देसी कट्टा 2 गोली लूट की गई मोबाइल और एक उजला रंग का अपाचे मोटरसाइकिल बरामद की गई है। वही छापेमारी टीम में खतौनी थाना अध्यक्ष नित्यानंद चौहान नगर थाना अध्यक्ष विजय कुमार राय छतौनी थाना पु0अ0नि0 सत्येंद्र सिंह और स0अ0नि0 साबील खान छापामारी टीम में मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button