राटन गांव में किसान की गोली मारकर हत्या।L

जेटी न्यूज।

बखरी (बेगूसराय)
बखरी थाना अंतर्गत राटन गांव वार्ड नम्बर 07 निवासी 53 वर्षीय किसान सुरेश महतो की देर रात्रि घातक हथियार से हमला कर हत्या कर दिया।सुबह में घर से दो सौ मीटर दूर खेत मे लाश बरामद,घटनास्थल पर बखरी थाना की पुलिस पहुंच कर छानबीन में जुटी।घटना के संबंध में बताया जाता है कि रात्रि में सुरेश महतों अपने घर पर ही अपने समधी के दोस्त के साथ खाना खाया, खाने के बाद समधी के दोस्त के कहने पर टहलने के लिये अपने खेत की ओर गए,उसके बाद से सुबह में खेत में लाश ही देखने को मिला।फिर तथाकथित समधी के दोस्त भी वापस लौट कर नही आए।मोके पर बखरी थाना की पुलिस पहुंच कर लाश को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण कर पोस्टमार्टम हेतु बेगुसराय ले गयी।

हत्या के संबंध में लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। पारिवारिक रंजिश को लोग हत्या से जोड़कर देख रहे हैं।मृतक के समधी के दोस्त का फिर से वापस नही आना, लोगों को सोचने पर मजबूर कर रहा है।
लाश के दाह संस्कार उपरांत मृतक के परिजन द्वारा पुलिस को बयान देने के बाद ही मौत के रहस्य से पर्दा उठेगा। बखरी विधायक घटना स्थल पर पहुंचकर मृतक के परिजनों को ढाढस बंधाया एवं बखरी पुलिस से घटना की निष्पक्ष जांच कर दोशी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने को कहा।

Related Articles

Back to top button