जयनगर थाना अंतर्गत नकाबपोश अपराधियो ने दो राउंड युवक को मारी गोली

जेटी न्यूज मधुबनी

जयनगर थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह दो नकाबपोश बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक पर गोली चला दी। एक गोली युवक के जांघ में लगी, जबकि दूसरी गोली उसके सीने को छूते हुए निकल गई। जख्मी युवक की पहचान कमलावारी छर्रापट्टी निवासी सत्यनारायण यादव के 24 वर्षीय पुत्र राजकुमार यादव उर्फ झरिया के रूप में हुई है। फिलहाल वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। गोलीबारी की इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। जानकारी के अनुसार जयनगर से दरभंगा जाने वाली एनएच-527बी पर इस घटना को अंजाम दिया गया। जख्मी युवक बाइक से मधुबनी से जयनगर जा रहा था।

उसी दौरान एनएच-527बी पर जामुन गाछ के समीप बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने उस पर फायरिग कर दी। दो गोली चलाई गई। एक गोली उसके जांघ को आर-पार कर गई, जबकि दूसरी गोली उसके सीने को छूकर निकल गई। अपराधी गोलीबारी कर वहां से फरार हो गए। जख्मी युवक को स्थानीय लोगों ने एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है। *जख्मी युवक ने जताई थी अनहोनी की आशंका :*

गौरतलब है कि जख्मी युवक ने पांच दिन पहले ही पुलिस को आवेदन देकर अनहोनी की आशंका जताई थी। उसने पुलिस को बताया था कि उसके परिवार पर खतरा मंडरा रहा है। कुल लोग उसे, उसके भाई और परिवार के अन्य सदस्यों की जान लेने की साजिश रच रहे हैं। इस मामले में जख्मी युवक ने पुलिस को दिए आवेदन में गांव के ही यदुनंदन यादव समेत दस लोगों को नामजद करते हुए परिवार के सुरक्षा की गुहार लगाई थी। आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने बुधवार को गांव में जाकर मामले की जांच-पड़ताल भी की थी, और पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में भी लिया था। इधर, गुरुवार को यह हादसा सामने आ गया। इस जानलेवा हमले में युवक बाल-बाल बच गया है। सभी बिदुओं पर जांच कर रही पुलिस ।

एएसपी शौर्य सुमन ने बताया कि जख्मी युवक राजकुमार यादव समेत पांच लोगों पर पांच वर्ष पूर्व दुखनी देवी हत्या मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। उक्त मामले में कोर्ट में ट्रायल चल रहा है। राजकुमार यादव द्वारा आरोपित कई लोग उक्त हत्याकांड में गवाह हैं जिस कारण दोनों पक्षों में पुरानी दुश्मनी चल रही है। जख्मी युवक द्वारा दिए गए बयान में बाइक सवार दो नकाबपोशों में से एक को सुनील यादव के रूप में पहचान लेने का दावा किया है। पूर्व में दिए गए आवेदन के दस आरोपितों को भी घटना को अंजाम देने में शामिल होने का आरोप लगाया है। पुलिस सभी बिदुओ पर जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button