मोहमदपुर नरसंहार के आरोपी बजरंगदल -सह-रावण सेना के सुप्रीमो प्रवीण झा समेत कई लोगों के घर किया गया कुर्की

जेटी न्यूज मधुबनी

बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव में होली के दिन हुए गोली सह हत्याकांड मामले में पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। शनिवार को प्रशिक्षु डीएसपी राकेश कुमार रंजन और सर्किल इंस्पेक्टर राजेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारियों और कर्मियों द्वारा गैवीपुर, त्यौथ, पौआम, महमदपुर और सेमली गांव में फरार आरोपियों के घर ढ़ोल पिटते हुए हाजिर होने की चेतावनी देते हुए इश्तेहार चिपकाया गया था। वहीं रविवार को दोनों अधिकारियों की उपस्थिति में आधे दर्जन से अधिक थाने की पुलिस द्वारा फरार आरोपियों के घर कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई है।

पुलिस द्वारा गैवीपुर में प्रवीण झा और नवीन झा के घर कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई है। पुलिस ने कुर्की के क्रम में घर से बिस्तर, फ्रीज, वाशिंग मशीन, टेबल फेन, पेटी, बक्सा, गोदरेज, कपड़ा व अन्य सारा सामान अपने साथ ले गई है। पुलिस के कुर्की-जब्ती की कार्रवाई के दौरान एक हथियार भी बरामद हुआ है। अधिकारी द्वय के नेतृत्व में किए गए कुर्की जब्ती की कार्रवाई अरेर के एसएचओ राजकिशोर कुमार, मधवापुर एसएचओ गया सिंह, साहरघाट एसएचओ सुरेन्द्र पासवान, खिरहर एसएचओ अंजेश कुमार, बिस्फी थाना के तीनों एसएचओ संजय कुमार, कुणाल कुमार, विजय पासवान सहित अन्य शामिल थे। दोनों अधिकारियों ने बताया कि जिन जिन आरोपियों के घर इश्तेहार चिपकाया गया था।

उन सभी के फरारी के स्थिति में कुर्की जब्ती की कार्रवाई शुरू की गई है। फिलहाल मुख्य आरोपी प्रवीण झा और नवीन झा के घर कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई है।

Related Articles

Back to top button