बलिया थाना के चार पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए जाने से पुलिस महकमे में हड़कंप।

जेटी न्यूज
बलिया (बेगूसराय )। बलिया नगर पंचायत क्षेत्र में लगातार आज दूसरे दिन कोरोनावायरस से संक्रमित रोगियों के मिलने का सिलसिला लगातार आज दूसरे दिन भी जारी है । बलिया थाना के चार पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से पुलिस महकमे में काफी हड़कंप मच गई है। वही कोरोना संक्रमित रोगियों के लगातार वृद्धि होने से क्षेत्र में भी हाहाकार मचा हुआ है। आज बलिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में 78 एंटीजन टेस्ट किया गया। जिसमें 6 कोरोना संक्रमित रोगी पाए गए। उनमें एक कोरोना संक्रमित महिला साहेबपुर कमाल चौकी की बताई जाती है। जबकि 5 रोगी बलिया क्षेत्र के बताए जाते हैं। उनमें चार बलिया थाना के पुलिस पदाधिकारी तथा एक अन्य ग्रामीण बताए जाते हैं। बलिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ प्रबंधक एस जेड रहमान ने गुरुवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि बलिया थाना के चार पुलिस पदाधिकारी संक्रमित पाए गए हैं ।जबकि लगभग एक दर्जन पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस कर्मी का सैंपल नेगेटिव पाया गया।

अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बलिया थाना के मुंशी दिवाकर कुमार, जमादार वीरेंद्र सिंह, वायरलेस ऑपरेटर अमित कुमार तथा बलिया थाना अध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी बॉडीगार्ड अनुज कुमार संक्रमित पाए गए हैं। सभी को होम आइसोलेशन में रहने का निर्देश दिया गया है। इनसे जुड़े हुए सभी पुलिसकर्मी एवं पदाधिकारी एवं परिवार के सभी लोगों का सैंपल दिया जा रहा है। बलिया प्रखंड क्षेत्र के अंतर्गत नुरजमापुर पंचायत के हुसैनी गांव का एक 25 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। जबकि एक 62 वर्षीय महिला भी कोरोना संक्रमित पाई गई है जो साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के चौकी गांव की निवासी बताई जाती है। जब के 45 वर्ष का एक पुरुष का कोरोना संक्रमित का रिपोर्ट बुधवार की संध्या को एंटीजन टेंस से आया था। बलिया क्षेत्र के अंतर्गत कोरोना संक्रमित एक्टिव रोगियों की कुल संख्या 24 हो गई है। वहीं एंटीजन टेस्ट भी बढ़ा दी गई है।

अस्पताल के चिकित्सा प्रभारी डॉ राकेश कुमार रोशन ने बताया कि सभी संक्रमित पाए गए रोगियों का इलाज घर पर ही चल रहा है सभी को हम आइसोलेशन में रहने का निर्देश दिया गया है कोविड-19 के अनुसार जांच की जाएगी और जो भी रोगी पाए गए हैं। उनके चिकित्सा घर पर ही की जा रही है। बलिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में बुधवार को भी एंटीजन टेस्ट से नगर क्षेत्र के अंतर्गत 7 एवं कुल 9 संक्रमित रोगी पाए गए थे।

Related Articles

Back to top button