खोदावंदपुर में भयंकर सड़क हादसा, अनियंत्रित बस ने ट्रैक्टर में मारी जबरदस्त ठोकर, चालक जख्मी। घटना मिर्जापुर चौक के समीप एस एच 55 की।

जेटी न्यूज़
खोदावंदपुर/बेगूसराय। गुरुवार को बेगूसराय- रोसड़ा मुख्य पथ एस एच 55 पर मिर्जापुर चौक के समीप भयंकर सड़क हादसा हुई.जिसमें दिल्ली जाने वाली अनियंत्रित बस ने ट्रैक्टर में जबरदस्त ठोकर मार दिया.जिससे ट्रैक्टर दो भाग में बट गयी. घटना की सूचना मिलते ही दर्जनों लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गयी तथा कुछ देर के लिए अफरा तफरी मच गया.इस घटना में ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया.जख्मी चालक को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खोदावंदपुर में भर्ती कराया,जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से जख्मी चालक को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया.जख्मी चालक का इलाज बेगूसराय के एक निजी क्लीनिक में चल रहा है.जहां वह जीवन और मौत से जूझ रहे हैं. जख्मी ट्रैक्टर चालक की पहचान बरियारपुर पश्चिमी पंचायत के सदर बाजार टोला निवासी महेंद्र चौधरी का 42 वर्षीय पुत्र महेश कुमार चौधरी के रूप में की गयी.वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल के समीप एस एच 55 को लगभग एक घंटे तक जाम कर यातायात ठप कर दिया.जिसके कारण जामस्थल के दोनों ओर छोटे बड़े वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई थी.

जिससे राहगीरों को काफी फजीहत झेलनी पड़ी.घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष सुदीन राम, एएसआई मुंजीत सिंह, बाड़ा पंचायत के पूर्व मुखिया टिंकू राय, सरपंच प्रतिनिधि तरुण कुमार रोशन, समाजसेवी रामप्रीत महतो, धर्मेन्द्र कुमार, सुबोध झा, गोपाल गुप्ता, राजेश कुमार, चंदन कुमार सहित अनेक लोगों ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया. तब जाकर जाम हटा और यातायात शुरू हुई.पुलिस ने क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर बीआर09जीबी 1148 एवं बस यूपी 31एटी 1155 को अपने कब्जे में ले लिया.क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर बरियारपुर पश्चिमी गांव निवासी स्वर्गीय बिंदेश्वर महतो का पुत्र मोहन महतो का है.मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली जाने वाली बस खगड़िया से खुली और मंझौल के रास्ते रोसड़ा की ओर जा रही थी और ट्रैक्टर बाड़ा से सामान अनलोड कर बरियारपुर पश्चिमी की ओर जा रहा था.तभी मिर्जापुर चौक के समीप एस एच 55 पर यह हादसा हुई.अनियंत्रित बस चालक ने विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर में जबरदस्त ठोकर मारा दिया.जिससे ट्रैक्टर दो भाग में बट गया और चालक भी गंभीर रुप से जख्मी हो गया.

घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़ एवं क्षतिग्रस्त बस व ट्रैक्टर

Related Articles

Back to top button