दुष्कर्म के आसंका के बाद हत्या कर जमुआरी नदी फेके गए युवती के शव की हुई पहचान।

दुष्कर्म के आसंका के बाद हत्या कर जमुआरी नदी फेके गए युवती के शव की हुई पहचान।

जे टी न्यूज

समस्तीपुर:: जिले के पूसा थाना क्षेत्र के ध्रूवगामा गांव स्थित मठ के समीप जमुआरी नदी से बुधवार को बरामद हुई अज्ञात युवती के शव की पहचान हो गई हैं। युवती थाना क्षेत्र के ही महमदा गांव निवासी ब्रजेश्वर प्रसाद सिंह की 23 वर्षीय पुत्री रानी कुमारी बताई गई है। मृतक के परिजनों ने गुरुवार को शव लाने के बाद उसका दाह संस्कार कर दिया। ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त युवती मंगलवार की संध्या से ही लापता थी।

 

 

युवती के परिवार वाले उसकी खोजबीन अपने तमाम सगे संबंधियों से लेकर इधर उधर के लोगों के बीच कर रहे थे। बुधवार को जब ध्रूवगामा में किसी अज्ञात लड़की का शव बरामद होने की सूचना क्षेत्र में फैली तब जाकर परिवार वालों ने इसकी सुधि ली और युवती की पहचान हुई। जिस समय युवती का शव बरामद हुआ उस समय उसके हाथ और मुंह बंधे थे तथा गला भी हल्का कटा प्रतीत हो रहा था। इधर गांव में इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाए हो रही है परंतु अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नही हो सका है।

प्रायः लोगों के मन में केवल एक ही सवाल है कि आखिरकार एक लड़की से किसी की क्या दुश्मनी हो सकती है जो इतने निर्मम तरीके से उसकी हत्या गला रेतकर और दोनों हाथ व मुंह बांधकर कर दी गई हैं। युवती के घर महमदा से लगभग 5 से 7 किलोमीटर की दूरी पर उसका शव ध्रूवगामा गांव में जमुआरी नदी से बरामद किया गया था। बहरहाल पूरे क्षेत्र में इस घटना को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

सभी की निगाहें पुलिस प्रशासन पर टिकी है कि आखिरकार लड़की की हत्या क्यों हुई और किसने की। लड़की के पिता गंभीर बीमारी से ग्रसित है और घर पर ही रहते हैं। इधर पूसा थाना अध्यक्ष निशा भारती ने शव के पहचान की पुष्टि करते हुए बताया कि इस घटना को लेकर पुलिस का अनुसंधान जारी हैं। जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का सही से उदभेदन हो पाएगा।

Related Articles

Back to top button