आर बी एस कॉलेज तेयाय में एआईएसएफ का सम्मेलन हुआ संपन्न ,सत्यम बने अध्यक्ष तो शुभम सचिव चुने गए।

आर बी एस कॉलेज तेयाय में एआईएसएफ का सम्मेलन हुआ संपन्न ,सत्यम बने अध्यक्ष तो शुभम सचिव चुने गए।
जे टी न्यूज़, तेघरा बेगूसराय

एआईएसएफ आर बी एस कॉलेज तेयाय का सम्मेलन में छात्र शुभम कुमार की अध्यक्षता की जबकि छात्र नेता किशन भारद्वाज द्वारा संचालन किया गया। इस सम्मेलन में 21 सदस्यीय कॉलेज कमिटी एवं 06 सदस्यीय कॉलेज सचिव मंडल की गठन की गई। जिसमें अध्यक्ष सत्यम कुमार सचिव शुभम कुमार, कोषाध्यक्ष विकास कुमार, उपाध्यक्ष मोनू कुमार, सहायता सचिव अमन कुमार, मिडिया प्रभारी छोटू कुमार चुने गए।

इस सम्मेलन का उद्घाटन करते हुए प्रभारी बेगूसराय सचिव मोहम्मद हशमत उर्फ बालाजी ने कहा आज हम लोग तेयाय कॉलेज में सम्मेलन कर रहे हैं सम्मेलन कराने का हमारा उद्देश्य है कॉलेज में शैक्षणिक वातावरण का माहौल बने नियमित वर्ग संचालन हो दूर दराज से इस कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों को असुविधा नहीं हो हम छात्र संगठन के लोग छात्रों की समस्या के निदान के लिए नियमित रूप से कॉलेज में बने रहेंगे। बेगूसराय जिले में राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर के नाम पर विश्वविद्यालय की स्थापना हो इस लड़ाई को लड़ रहे हैं हम विभिन्न शाखा कॉलेज स्कूल इकाई का गठन कर सम्मेलन करवाते हुए तमाम छात्रों को संगठित कर इस लड़ाई को तेज करेंगे। पिछले दिनों जब रामविलास सिंह महाविद्यालय का परीक्षा सेंटर रद्द कर दिया गया था तो हम लोगों ने लड़ाई लड़कर पुनः सेंटर बहाल करवाया है आगे भी कॉलेज में जो समस्याएं सामने आएंगी उनकी निदान के लिए संघर्ष के मैदान में बने रहेंगे।

आर बी एस कॉलेज तेयाय के प्रभारी किशन भरद्वाज ,प्रिंस कुमार एवं तेघड़ा अंचल परिषद सदस्य अभिनव कौशिक राजा ने संयुक्त रूप से कहा हम लोग पहले से ही इस कॉलेज में छात्रों की समस्या के निदान के लिए हमेशा तत्पर रहे हैं आज सम्मेलन कर रहे हैं सम्मेलन कराने का हमारा उद्देश्य है समान शिक्षा प्रणाली लागू हो समाज में गैर बराबरी समाप्त हो बिहार सरकार ने अपने बिहार बोर्ड और विश्वविद्यालय के जरिए इंटर और बीए में नामांकन का जो प्रक्रिया लागू किया है वह सरासर गलत है हम इस प्रक्रिया के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे ताकि छात्रों को अपने मन मुताबिक कॉलेज में नामांकन हो सके वर्तमान में जो बेरोजगारी में बेतहाशा वृद्धि हो रही है हम इसके खिलाफ लड़कर बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए संघर्ष करेंगे।

इस मौके पर निशांत कुमार, सम्राट कुमार, अमीन आर्यन,शशि कुमार, मोहम्मद फरहान, प्रियांशु कुमार, मोहम्मद सनोवर,प्रिंस कुमार, दिपक कुमार,भुल्ला,अभिनव कुमार कौशिक, मोहम्मद इरशाद, अली जौहर,सौरव कुमार, राकेश कुमार, अपाची कुमार, मनोज कुमार, आदित्य कुमार, देव कुमार आदि उपस्थित थें।

Related Articles

Back to top button