बेबस पिता और मजबूर मां ने जेल में बंद बेटे के लिए मांगी इंसाफ।

बेबस पिता और मजबूर मां ने जेल में बंद बेटे के लिए मांगी इंसाफ।
जे टी न्यूज़, समस्तीपुर

समस्तीपुर के गोविन्दपुर खजूरी से एक मामल सामने आया है।लगभग आठ महिने पहले धन्नजय ठाकुर की हत्या हुई थी। वही गोविन्दपुर खजूरी के एक मुसलिम परिवार के एक लड़का जिसका नाम अनवर खान है इसको हत्या का आरोपित किया गया और अभी तक परिजनों का कहना है कि पुलिस के द्वारा जांच किया ही नही किसी ने।
परिजनों का आरोप है कि आई ओ के द्वारा हत्या के 3 दिन तक क्षेत्र में धर पकर करने के लिए प्रयास किया और उसके बाद पुलिस शांत हो गई।अनवर के परिजन का आरोप है कि थाना से लेकर IG DI DGP तक इस मामले को लिखित दिया कि उचित जांच कर दोषियों की पहचान कर कानूनी सजा मिले लेकिन अभी तक किसी भी अधिकारी के द्वारा कोई कार्यवाई नही की गई सिर्फ अस्वासन ही मिला।ईस हत्या का अभियुक्त बताया जा रहा है और अनवर अभी जेल आठ महिने से सजा काट रहा है जब हत्या का आरोपी था मेरा बेटा तो एक भी दिन मेरे यहाँ पुलिस नही आई जबकि मेरा बेटा को आरोपित किया गया तो कानून में विस्वास रखने वाले हमलोगों के द्वारा मेरा बच्चा खुद सरेंडर किया।

वही अनवर के परिवार वाले का कहना है की मेरे बेटे को साजीस के तहत फसाया गया है । इस संबंध में आई ओ से बात करने की प्रयास किया गया आखिर इस संबंध में अभी तक क्या जांच हुआ है। अब उम्मीद है और आखिरी गुजारिश है सविंधान के चौथा स्तंभ से मीडिया से की मुझे न्याय दिलाने में मदद करे।

हमारा बैनर इस मामले में किसी भी बातो की पुष्टि नही करता,ग्रामीण और परिजनों के अनुसार मामले को रखा जा रहा है।समस्तीपुर से ए एन प्रसाद की रिपोर्ट।

Related Articles

Back to top button