पूर्व मध्य रेलवे के वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी अवैध वसूली में लिप्त सैकड़ों कर्मचारी व उनके आश्रित परेशान-अप्पन पार्टी

समस्तीपुर

आप को बताते चले की बिहार में ऐसा कोई भी बिभाग नहीं है जो भ्रष्टाचार की आगोश में नहीं हो। बिहार के समस्तीपर जिले में स्थित पूर्व मध्य रेल का मंडल कार्यालय है जहा अपनों के नौकरी के आस में इंतज़ार कर रहे उनके आश्रित परिजनों को बिना पैसो के चढ़ावा के बिना नौकरी नहीं मिलती है।

जी ये कोई नई बात नहीं है कि अगर आपके पास पैसा है तो कोई भीआपको या आपके परिवार को नौकरी मिल सकती है और अच्छे जगह पदस्थापन हो सकते हैं। पूर्व मध्य रेल समस्तीपुर मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय समस्तीपुर के सीनियर डीपीओ ओमप्रकाश सिंह भ्रष्टाचार में लिप्त है जिस के कारन मंडल के सैकड़ों कर्मचारी एवं उनके आश्रित को तंग तबाह किए जाने का खबर उनके पद स्थापन काल से ही आ रहे हैं। मंडल रेल प्रबंधक के आदेश के बाद भी कोई ना कोई बहाना लगा कर अवैध राशि वसूलने के लिए अपने प्रधान सहायकों के मिलीभगत से सैकड़ों कर्मचारी को तबाह किए जाने की चर्चा पूर्व मध्य रेलवे के मंडल से लेकर जोन स्तर पर जोरों पर है। अपप्पन पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव ने समस्तीपुर मंडल में हो रहे भ्रष्टाचार की जांच रेल मंत्री को लिखे पत्र भेजकर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहां है कि इनके पदस्थापन काल से पूरा डिवीजन को खोखला किए जाने की साथ साथ भारत सरकार की छवि खराब कर रहे हैं।

आखिर सवाल उठता है की ये पैसो के अवैध वसूली का खेल किस के इशारे पर चल रही है। अगर चल रही है तो इसकी जाँच क्यों नहीं हो रही है क्या सब के सब मिल बात कर खा तो नहीं रहे है। आखिर कर्मचारी की क्या गलती है। कौन है इसका जिम्मेदार।

Related Articles

Back to top button