इंकलाबी नौजवान सभा आरवाईए द्वारा प्रखंड सम्मेलन करने की घोषणा किया गया

इंकलाबी नौजवान सभा आरवाईए द्वारा प्रखंड सम्मेलन करने की घोषणा किया गया

जे टी न्यूज़

उजियारपुर, समस्तीपुर:-
उजियारपुर प्रखंड के पतैली कोरबध्दा पंचायत में भाकपा माले के प्रखंड कमिटी की बैठक अर्जुन दास के आवास पर सम्पन हुआ।बैठक की अध्यक्षता कर रहे प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार ने सरकार पर निशाना साधते हुए बोले समाज में बढ़ती बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ा जनसंघर्ष होगा। वहीं जिला स्थाई समिति के सदस्य फूलबाबू सिंह बोले केन्द्र और राज्य सरकार की गलत नीतियों के वजह से आज किसान संकट में और युवा सड़क पर है।
पार्टी कै द्वारा बैठक में तय किया गया कि 20 फरवरी 2022 को इंकलाबी नौजवान सभा आर.वाई.ए का प्रखंड सम्मेलन आयोजित किया जायेगा।जिसमें 200 चुने हुए युवा प्रतिनिधि भाग लेंगे।इस सम्मेलन में भाकपा माले के दो विधायक मनोज मंजिल एवं अमरजीत कुशवाहा युवा आंदोलन को धारदार बनाने के लिए बतौर अतिथि भाग लेंगे।

साथ ही बैठक में पार्टी ने तय किया गया कि राष्ट्र व्यापी आंदोलन 31 जनवरी को जिला मुख्यालय में सैकड़ों किसानों के साथ उजियारपुर से भाग लेने एवं प्रखंड स्तरीय कैडर सम्मेलन आयोजित करने का निर्णय लिया गया है।
बैठक में शंकर प्रसाद यादव, विपिन पासवान,चन्देश्वर सिंह, गंगा प्रसाद पासवान,कमालूद्दीन, मो अलाउद्दीन,फुलेन्द्र प्रसाद सिंह,आर.वाई.ए का जिला सचिव राम कुमार,महेश प्रसाद सिंह,राम भरोस राय,घूरण सहनी,अर्जुन दास सहित अन्य साथियों ने अपना अपना विचार व्यक्त किये।

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button