परिदह गांव में आपसी विवाद दो की हत्या वीडियो वायरल पुलिस कर रही कैंप

जे टी न्यूज़/बिपिन कुमार

समस्तीपुर: हसनपुर थाना क्षेत्र के परिदह गांव में गुरुवार को आपसी विवाद में पक्षों के बीच हुई झड़प में पहले 42 वर्षीय युवक जितेंद्र यादव की मौत हो गई।

इसके बाद गन्ने के खेत में छिपे 45 वर्षीय आरोपित कारी यादव को भी दूसरे पक्ष के लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना के बाद इलाके में तनाव है और पुलिस कैंप कर रही है। अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी गई है। जानकारी के अनुसार जितेंद्र यादव के हत्या के फरार आरोपी कारी यादव को एक गन्ने की खेत से निकालकर जकमकर पिटाई किया गया।

जिससे कारी यादव बुरी तरह जख्मी हो गया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, लेकिन गंभीर स्थिति देख उसे सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया।

समस्तीपुर ले जाने के क्रम में रास्ते में ही कारी ने दम तोड़ दिया। कारी यादव की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल भी हो रहा है।

लोग दबी जुबान से इस हत्याकांड को अवैध संबंध की बात भी बोल रहे हैं। दोहरे हत्याकांड की जानकारी मिलते ही रोसड़ा DSP सहियार अख्तर और  थानाध्यक्ष निशा भारती घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस बल के साथ कैंप कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि मृतक और कारी यादव के बीच वर्षों से वर्चस्व को लेकर विवाद चलता आ रहा है।

थानाध्यक्ष निशा भारती ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी के गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है।

Related Articles

Back to top button