मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय के प्रांगण में मंडल रेल प्रबंधक आलोक अग्रवाल द्वारा किया गया ध्वजारोहण


जे टी न्यूज़
समस्तीपुर : भारत की आजादी के 75वीं वर्षगाँठ पर आज दिनांक 15 अगस्त 2022 के शुभ अवसर मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय के प्रांगण में मंडल रेल प्रबंधक आलोक अग्रवाल द्वारा प्रातः 9:10 बजे ध्वजारोहण किया गया तथा रेल सुरक्षा बल के जवानों एवं स्काउट्स / गाइड्स के कैडेट द्वारा सलामी ली गई।

इस अवसर पर मंडल रेल प्रबंधक द्वारा मंडल के रेल कर्मचारियों व अधिकारियों, महिला कल्याण संगठन की सम्मानित सदस्यों, कर्मचारी यूनियन एसोसिएशन के सम्मानित प्रतिनिधिगण एवं प्रेस व इलेक्ट्रानिक मीडिया के प्रतिनिधि को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि स्वतंत्र देश की नींव रखने वाले अमर सपूतो गुमनाम जननायक को एवं सभी स्वतंत्रता सेनानियों को इस पावन अवसर पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए समस्तीपुर मंडल की आधारभूत संरचनाओं, यात्रियों एवं उपभोक्ताओं की सुविधा से जुड़े कार्य, संरक्षा/सुरक्षा से जुड़े कार्य एवं वाणिज्य गतिविधियों, सूचना प्रौद्योगिकी से जुड़े कार्य,

पर्यावरण एवं ऊर्जा संरक्षण से जुड़े कार्य एवं कर्मचारी कल्याण से जुड़े कार्यों पर मंडल के महत्वपूर्ण उपलब्धियों पर प्रकाश डाला गया। आजादी के 75वीं वर्षगांठ के शुभ अवसर पर 75 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके अपने सेवाकाल में अनुकरणीय योगदान देने वाले कुल 8 पेंशनर्स को भी इस अवसर पर मंडल रेल प्रबंधक महोदय द्वारा गोल्ड प्लेटेड सिल्वर मेडल एवं प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया। इसके अतिरिक्त मंडल के कुल 19 दिव्यांग कर्मचारियों को ट्राई साइकिल एवं हैंड लेदर बैग का वितरण कर्मचारियों के मनोबल को बढाया ।

साथ-साथ मंडल के महत्वपूर्ण 15 स्टेशनों के कर्मचारियों को शुद्ध जल पीने के लिए RO Purifier मशीनों का भी वितरित मंडल रेल प्रबंधक महोदय द्वारा किया गया है। इस अवसर पर अपर मंडल रेल प्रबंधक के साथ साथ मंडल के सभी शाखाधिकारी, महिला कल्याण संगठन की सम्मानित सदस्याएँ तथा सभी रेलकर्मी, स्काउट्स एवं गाइड्स के सदस्य एवं रेल कर्मियों के परिवार के सदस्य उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button