दवा दुकानदार पर अपराधियो ने चलाई गोली,बाल बाल बचा दुकानदारकि -एक बाइक पर सवार थे तीन अपराधी,घटना के बाद दक्षिण की तरफ भागे तस्वीर

दवा दुकानदार पर अपराधियो ने चलाई गोली,बाल बाल बचा दुकानदारकि
-एक बाइक पर सवार थे तीन अपराधी,घटना के बाद दक्षिण की तरफ भागे
तस्वीर

जेटी न्यूज

कोटवा,पूर्वी चम्पारण ):थानाक्षेत्र के डुमरा चौक के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 पर स्थित मिश्रा मेडिकल मालिक पर बाइक सवार अपराधियो ने उस समय गोली चला दी जब वे अपने दुकान पर बैठे थे।घटना के बाद अपराधी दक्षिण की तरफ हग निकले।मामले में मेडिकल दुकानदार डुमरा पंचायत निवासी पशु चिकित्सक हरिवंश मिश्रा के पुत्र 45 वर्षीय रविंद्र उर्फ गुपुल मिश्रा ने थाने में आवेदन दिया है। बताया है कि मैं अपने दुकान पर बैठा था तभी स्प्लेंडर बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराधी आए।मुझसे दवा मांगा पैसा मांगने पर मेरे ऊपर फायरिंग कर दिया।

गोली मेरे दाहिने बांह को छूते हुए निकल गई।घटना को अंजाम देने के बाद तीनो बाइक पर सवार होकर डुमरिया घाट के तरफ भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस घटना स्थल से गोली का पीलेट बरामद किया है।घटना के बाद लोग दहशत में हैं।घटना की सूचना पर सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता,थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह जे साथ घटना स्थल पर पंहुच स्थिति की जानकारी ली।बाद में थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना स्थल से गोली का अग्र भाग बरामद किया गया है।आवेदन प्राप्त हुआ है पुलिस हर बिंदु पर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

Related Articles

Back to top button