बिहार सरकार के मंत्री समीर महासेठ के करीबियों पर पड़ी रेड,वहीँ झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन भी बीजेपी के चाल में फसे

जेटीन्यूज

रांची /पटना: अप्पन पार्टी के महासचिव राजकुमार राय ने बिहार सरकार के उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ के करीबी के ठिकानों पर हुई आयकर की छापेमारी पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा डरी और सहमी हुई है। आयकर की छापेमारी आज कोई नई बात नहीं है, यह 2024 तक चलता रहेगा। बिहार की जनता सब कुछ जानती है। अपन पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने मीडिया से बातचीत में ये बातें कही।इनके द्वारा कहा गया कि केंद्र में जबतक नरेंद्र मोदी की सरकार रहेगी तबतक हरकत होता रहेगा। दुर्भाग्य है हमारे देश पीएम मोदी जी एवं गृह मंत्री

अमित शाह देश के सबसे भ्रष्ट आदमी है। शक्ता हासिल करने के लिए दोनो किसी हद तक जा सकते हैं

 जहां भी इनकी सरकार नहॉ है ये विपक्ष में है उसे परेसान करने के लिए कभी आयकर छापेमारी तल कभी ईडी की रेड डलवाते है। गुरुवार को जो हुआ वो सब देख रहे। आखिर क्या कारण है कि कभी भी बीजेपी शाषित राज्यो में कभी छापेमारी नहीं होती। जबकि सबसे ज्यादा भ्रष्ट लोग बीजेपी के लोग ही रहते। अभी झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन को भी जबरन फसा दिया गया है। सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की ना रही है।

 

बता दें कि उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ के करीबियों के यहां आयकर विभाग ने गुरुवार को छापेमारी की। मंत्री के करीबी रीयल स्टेट कंपनी साकार कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड से जुड़े हैं। टैक्स चोरी समेत अन्य आरोपों में कंपनी के प्रबंध निदेशक सुदीप कुमार और निदेशकों के यहां तलाशी ली जा रही है। साकार से जुड़े मामले में हीरा-पन्ना ज्वेलर्स के यहां भी छापेमारी हुई है। वहीं, विनस कंस्ट्रक्शन के दो से अधिक ठिकानों पर भी आयकर विभाग की तलाशी जारी है। साकार के निदेशक (वित्त) जितेन्द्र नाथ गुप्ता बिहार के उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ के रिश्तेदार हैं।   

 

वहीं समीर कुमार महासेठ के यहां छापेमारी से जुड़े सवाल पर ऊर्जा मंत्री बिजेन्द्र प्रसाद यादव ने कहा कि भाजपा विरोधियों को परेशान करने के लिए छापेमारी करवाती है और खुद जुमलेबाजी। उनकी नजर में भाजपा में सब ईमानदार और विपक्ष में सब बेईमान हैं। उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि उन लोगों का चरित्र अपने ढंग का है, जिसे सभी जान चुके हैं। वे लोग पूरे तौर पर अहंकार में डूबे हुए हैं। 

वही अप्पन पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने बताया कि इसबार मोदी सरकार बहुत बुरी तरीके से चुनाव हार जाएगी,अमित साह जो जुमलेबाजी करते रहते हैं शक्ता जाने के बाद उनकी संपत्ति की जांच होगी तो जेल की हवा भी खाएंगे क्योकि ये भ्रष्ट लोग है ।

Related Articles

Back to top button