*मधुबनी मंडल कारा में14 कैदी कोरोना संक्रमित निकलने से अन्य कैदियों में हड़कम्प मच*

जेटी न्यूज

मधुबनी ::-मंडल कारा में एक साथ 14 कैदियों के कोरोना पॉजिटिव आने पर हड़कंप मच गया है। सुरक्षाकर्मियों में अफरातफरी मची है। एहतियात के तौर पर लोग खुद को दूसरों से अलग करने में जुट गए हैं। जेल अधीक्षक से लेकर सुरक्षाकर्मी तक में दहशत है।हालांकि, शाम तक मेडिकल टीम के मंडल कारा नहीं पहुंचने से असमंजस की स्थिति थी। सभी एक-दूसरे को शक की निगाह से देख रहे थे।

सूत्रों की माने तो इसमें बंदी शामिल नहीं हैं। हालांकि इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।मंडल कारा अधीक्षक धर्मेंद्र कुमार ने गुरुवार शाम बताया कि जेल के 14 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की सूचना मिली है। मेडिकल टीम के नहीं पहुंचने से स्थिति अस्पष्ट नहीं हो सकी है।एहतियात के तौर पर सभी जरूरी कदम उठाए गए हैं।

कोरोना संक्रमित व्यक्ति के चिह्नित होने के साथ ही आगे की कार्रवाई की जायेगी। बता दें कि पिछले सप्ताह मंडल कारा में तैनात तीन बीएमपी जवान कोरोना पॉजिटिव पाये गए थे। इसके बाद पांच जुलाई को मेडिकल टीम वहां पहुंची और 75 लोगों के सैंपल लिए।जेल के भीतर व बाहर के परिसर को सैनेटाइज्ड किया गया था। हर कोने में छिड़काव किया गया था। विभिन्न वार्डों में भी सफाई की गई थी।

मंडल कारा प्रशासन ने कैदी वार्ड से लेकर सभी दफ्तरों के दरवाजे व खिड़की की सफाई भी कराई थी। कारा अधीक्षक की मानें तो जिन 75 लोगों का सैंपल लिया गया था, उनमें कारा के सुरक्षाकर्मी व उनके परिजन शामिल थे।

Related Articles

Back to top button