जगन्नाथपुर ढाला के पास बरामद शव मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

जगन्नाथपुर ढाला के पास बरामद शव मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

जे टी न्यूज़, हसनपुर
बिपिन कुमार

हसनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत करेह नदी के किनारे स्थित जगन्नाथपुर ढाला के पास बरामद शव मामले का पुलिस ने निष्पादन कर दिया। पुलिस के अनुसार झाड़-फूंक और जादू-टोना को लेकर हत्या की गई थी। आपको बता दें कि बीते 4 दिसंबर की सुबह में रोसड़ा के जगन्नाथपुर ढाला के पास एक अज्ञात शव पाया गया था। शव की पहचान हसनपुर थाना क्षेत्र के डुमरा ग्राम निवासी विदन भगत के रूप में हुई थी। मृतक की पत्नी रामपरी देवी के आवेदन पर हत्या किए जाने के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

मामले के उद्भेदन को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश के आलोक में रोसरा एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जिसमें पुअनि सह हसनपुर थानाध्यक्ष पंकज कुमार, सअनि योगेंद्र सिंह एवं सिपाही डीआईयू शाखा अरविंद कुमार शामिल किया गया। अनुसंधान के क्रम में तकनीकी व मानवीय आसूचना संकलन एवं गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस के अनुसार हत्याकांड में शामिल कौशलानंद झा, आदर्श कुमार और कारी मालाकारी को नयानगर स्टेशन के पास से एक देसी पिस्तौल और जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया।

पुलिस के अनुसार विस्तृत पूछताछ में उन लोगों ने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है और हत्या का कारण झाड़-फूंक और जादू-टोना बताया जाता है। पुलिस के अनुसार इस कांड की पूरी जानकारी रामपुर निवासी अर्चना राय को थी परंतु उन्होंने पूरी तरह से साक्ष्य को छुपाया और अपराधियों को छिपाने में मदद दी। पुलिस ने उनके पास से देसी पिस्तौल व जिंदा कारतूस के साथ एक मोटरसाइकिल और कांड में प्रयुक्त स्कॉर्पियो बरामद की है।

Related Articles

Back to top button