दलितों और अल्पसंख्यकों के साथ भेदभाव कर रही है मोदी सरकार:-ललन यादव


सहरसा:- रविवार को कचहरी चौक स्थित भाकपा माले जिला कार्यालय प्रांगण में इंसाफ मंच का एक दिवसीय कार्यकर्ता कन्वेंशन सिमरीबख्तियारपुर अनुमंडल अध्यक्ष सह मुबारकपुर सरपंच प्रतिनिधि मो. नौशाद आलम की अध्यक्षता में आयोजित किया। कन्वेंशन में मुख्य रूप से इंसाफ मंच की सदस्यता अभियान चलाने, संगठन को मजबूती और 15 फरवरी 2023 को पटना के गांधी मैदान में आयोजित भाजपा भगाओं-लोकतंत्र बचाओं रैली की तैयारी को लेकर गहन विचार-विमर्श किया गया।

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए भाकपा माले जिला सचिव ललन यादव कहा कि भाजपा-आरएसएस के लोग लगातार इस देश में दलित और अल्पसंख्यक समुदाय के खिलाफ नफरत का माहौल बनाने में लगे हुए है दलितों के ऊपर सामंती हमला बदस्तूर जारी है आज देश में रोजी, रोजगार पर बात नहीं हो रही है हर जगह नफरत का बीज बोया जा रहा है मोदी सरकार दलितों व अल्पसंख्यकों के भेदभाव कर रही है।

इंसाफ मंच जिलाध्यक्ष नईम आलम ने कहा कि भाजपा-आरएसएस के लोग इस बात को अच्छी तरह से याद रखना चाहिए कि देश की आजादी में हिंदू-मुसलमानों की बराबर की भागीदारी रही है। साझी शहादत व साझी विरासत की परंपरा पर केन्द्र सरकार के द्वारा सम्प्रदाययिक हमले को यह देश कभी स्वीकार नहीं करेगा। मोदी सरकार के शासन काल में दलितों और अकलियतों के अधिकार को लगातार छीना जा रहा है।

भाकपा माले युवा नेता कुंदन यादव, खेग्रामस राष्ट्रीय पार्षद संतोष राम, खेग्रामस नेता विक्की राम, ऐक्टू जिला सचिव मुकेश यादव ने संबोधित किया। कन्वेंशन में इंसाफ मंच के सत्तरकटैया प्रखंड अध्यक्ष मो. मुश्ताक, नवहट्टा के अध्यक्ष मो. हकीकत, कहरा के अध्यक्ष मो. मौसिम खान, सौरबाजार अध्यक्ष मो. शमीम आलम, सलखुआ के अध्यक्ष मो. मसूद आलम, मो. हैदर, मो.रहीम, मो. मुसलिम, मो. निजाम, मो. अयूब, फुलेश्वर राम, बिजेंद्र राम, ललन कुमार, कमल किशोर यादव, भूपेंद्र यादव, मो. इदरीश, मो. मजीद सहित अन्य मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button