शादीशुदा गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे युवक की हुई पीट-पीटकर हत्या

शादीशुदा गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे युवक की हुई पीट-पीटकर हत्या

*मौत के बाद 3 बच्चों की मां बोली-हम उससे प्यार नहीं करते थे*

जेटी न्यूज

भागलपुर : जिले में शादीशुदा गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे युवक की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। मौत के बाद 3 बच्चों की मां (32) का कहना है कि इस युवक से झगड़ा होता था। हम उससे प्यार नहीं करते थे। एक रॉन्ग नंबर से दोनों में बातचीत शुरू हुई थी।
यह मामला सनोखर थाना क्षेत्र का है। मृतक की पहचान बांका अमरपुर के गोरगामा निवासी नीतीश कुमार (22) के रूप में हुई है। युवक मंगलवार की देर रात अपने चचेरे भाई बादल कुमार( 20) के साथ ट्रेन से 60 किमी दूर महिला के गांव सनोखर पहुंचा था। इस दौरान लोगों ने देख लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने नीतीश कुमार को पीट-पीटकर मार डाला। इसी बीच साथ आया उसका भाई भाग निकला।
रॉन्ग नंबर से शुरू हुई थी बातचीत : लोगों का कहना है कि नीतीश कुमार और शादीशुदा महिला के बीच रॉन्ग नंबर से दुर्गा पूजा में बातचीत शुरू हुई थी। महिला 3 बच्चों की मां है,युवक अविवाहित था। वहीं महिला का कहना है कि दुर्गा पूजा में रॉन्ग नंबर से फ़ोन आया था। हम उससे बात नहीं करते थे झगड़ा होता था। प्रेम-प्रसंग वाली बात अफवाह है। इधर,नीतीश के परिजनों के मुताबिक उक्त महिला ने उसे सनोखर बुलाया था। लोगों ने नीतीश को पकड़ लिया। इसके बाद बेरहमी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।
पहले से तैयारी थी : कुछ ग्रामीणों को कहना है कि महिला के परिवार वालों को पहले ही इसकी खबर थी कि युवक उनके घर आने वाला है। इसको लेकर पहले ही तैयारी की गई थी। युवक जैसे ही अपने भाई के साथ घर में घुसा, उसे पकड़ लिया गया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई।
एसएसपी ने कहा-करेंगे करवाई : इस बावत एसएसपी बाबू राम ने बताया कि सूचना मिली है कि इसमें दो युवक था। कुछ गांव वालों का कहना है कि युवक चोरी करने के लिए घर घुसा था,इसी संदेह में युवक को पकड़ कर मारा गया। इसमें एक युवक घायल है और एक की मृत्यु हो गई। वहीं मृतक के परिवार वालों का कहना है कि किसी महिला के साथ संबंध था। मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button