बिहार और बिहारियों का अपमान कर रही बीजेपी, भाजपा के नाकारा सांसदों ने जमीर बेच दिया: तेजस्वी यादव,डिप्टी सीएम ,बिहार

बिहार और बिहारियों का अपमान कर रही बीजेपी, भाजपा के नाकारा सांसदों ने जमीर बेच दिया: तेजस्वी यादव,डिप्टी सीएम ,बिहार

जेटीन्यूज

भागलपुर/पटना: डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव ने भाजपा नेताओं पर बिहार और बिहारियों के अपमान करने का आरोप लगाया है। बुधवार को ट्वीट कर तेजस्वी ने लिखा है कि देखिए, कैसे एक विवेकहीन व अहंकारी केंद्रीय भाजपाई मंत्री सदन के अंदर बिहार और बिहारियों का अपमान कर रहे है? इनके गृह राज्य महाराष्ट्र से 2.5 लाख करोड़ के प्रोजेक्ट्स गुजरात चले गए लेकिन बेचारे चूं तक नहीं कर सके, यही इनकी हैसियत है। बिहार बीजेपी के नाकारा सांसदों ने जमीर बेच दिया है।
वहीं दूसरी ओर बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ निखिल आनंद ने कहा है कि तेजस्वी यादव ने राजनीति की लय खो दी है। उनके पास अपनी कोई राजनीतिक दृष्टि और क्षमता नहीं है। तेजस्वी इसके साथ ही सीएम नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में खुद को दबा हुआ महसूस कर रहे हैं, जो मुख्यमंत्री के तौर पर लोकप्रियता के ग्राफ में दिन प्रतिदिन गिरते जा रहे हैं।
भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि नीतीश जी के नेतृत्व में तेजस्वी को राजनीति करने में दिक्कत हो रही है तो सुर्खियां बटोरने के लिए तमाशा, हथकंडे और तमाशबीन फोटो खिंचवा रहे हैं। उनकी सरकार है तो क्यों नहीं वह यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि पटना एवं बिहार भर में अलग- अलग जगहों पर अलाव या अग्निस्थल बनाए जाएं।

Related Articles

Back to top button