रैली व महाधिवेशन को लेकर भाकपा माले का जिला स्तरीय कार्यकर्ता कन्वेंशन संपन्न

रैली व महाधिवेशन को लेकर भाकपा माले का जिला स्तरीय कार्यकर्ता कन्वेंशन संपन्न

ऐतिहासिक होगी लोकतंत्र बचाओ–देश बचाओ रैली– कॉमरेड अमर
जे टी न्यूज

गया।भाकपा माले का गया जिला स्तरीय कार्यकर्ता कन्वेंशन शहर के बागीचा (द पार्टी लॉन) में संपन्न हुआ है। फासीवाद मिटाओ–लोकतंत्र बचाओ, शहीदों के सपनों का भारत बनाओ के केंद्रीय नारे के साथ आयोजित इस कन्वेंशन में पार्टी के नेतृत्वकारी कार्यकर्ताओं ने शिरकत की है।कन्वेंशन की शुरुआत प्रखंड सचिवों और जनसंगठन के नेताओं द्वारा अबतक हुई प्रगति की रिपोर्ट के साथ हुई है।
15 से 20 फरवरी को पटना में आयोजित होने वाले भाकपा माले के 11वें महाधिवेशन और गांधी मैदान में 15 फरवरी को लोकतंत्र बचाओ–देश बचाओ रैली की तैयारी को लेकर आयोजित इस कन्वेंशन को मुख्य वक्ता के बतौर पार्टी पोलित ब्यूरो सदस्य सह मगध जोन प्रभारी कॉमरेड अमर ने संबोधित किया गया है।कॉमरेड अमर ने अपने संबोधन में कहा की देश के लोगों को केंद्र की मोदी सरकार से गहरी निराशा मिली है। हर मोर्चे पर यह सरकार फेल रही है। रोजगार के नाम पर नौजवानों को छला गया, किसानों की आय दुगुना करने का वादा भी जुमला साबित हुआ है, महिलाओं के खिलाफ हिंसा में कोई कमी नहीं आ रही है। 2 करोड़ नौकरी पर कहीं कोई चर्चा नहीं है।

सरकार के खिलाफ बोलने वालों और विपक्ष की ताकतों को हर तरह से परेशान किया जा रहा है। उन्हें जेलों में बंद किया जा रहा है। गांधी मैदान की रैली से देश की इंसाफ पसंद आवाम और विपक्ष को नई ऊर्जा मिलेगी।रैली प्रचार के लिए व्यापक पैमाने पर पोस्टर, बैनर, दीवार लेखन, माइक प्रचार व मोटरसाइकिल रैली का भी जिले में प्लान बनाया गया है।
जिला सचिव निरंजन कुमार में कन्वेंशन को संबोधित करते हुए कहा की आज देश एक अभूतपूर्व संकट से गुजर रहा है। लोगों के हक–अधिकार को कुचला जा रहा है और उनकी जिंदगी लगातार मुश्किल होती जा रही है। एक तरफ यह सरकार आजादी का अमृत महोत्सव मना रही है वहीं दूसरी तरफ आजादी से हासिल लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश हो रही है। इसे किसी भी हालत में स्वीकार नहीं किया जायेगा।


जनसंगठन के नेताओं ने कहा की समाज का हर वर्ग मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों से तबाह है। आंदोलनों को सत्ता की ताकत पर कुचला जा रहा है। गांधी मैदान में होने वाली रैली में बड़ी संख्या में छात्र, युवा, महिला, कर्मचारी समेत स्कीम वर्कर्स को ले जाने का प्रयास रहेगा।इस कार्यक्रम में अक्टू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्यामलाल प्रसाद, ऐपवा जिला सचिव रीता वर्णवाल, आरवाईए राज्य उपाध्यक्ष तारिक अनवर, किसान सभा के बालेश्वर प्रसाद यादव, आइसा राज्य परिषद सदस्य मो. शेरजहां, सोनू कुशवाहा, जसम जिला अध्यक्ष अहमद सगीर, रवि कुमार, शीला वर्मा, मुरारी शर्मा, सिद्धनाथ सिंह, मुंद्रिका राम, बच्चू सिंह, पुलेन्द्र कुमार, लखन दास, संजय मंडल, सुदामा राम, कर्मचारी नेता अर्जुन सिंह, रामचंद्र प्रसाद, विभा भारती, उपेंद्र यादव, वीरेंद्र सान्याल, टिंकू कुशवाहा, रघुनंदन शर्मा, मोलुकांत, नादिर समर समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button