पंजाब नेशनल बैंक की सीएसपी शाखा का हुआ उद्घाटन

पंजाब नेशनल बैंक की सीएसपी शाखा का हुआ उद्घाटन

जेटी न्यूज/मधुबनी

मधुबनी जिले के जयनगर प्रखंड के उसराही चौक के समीप खुले इस ब्रांच का उद्घाटन पीएनबी जयनगर के शाखा प्रबंधक नागेंद्र झा ने फीता काटकर किया। यह सीएसपी ब्रांच उसराही के ग्राहक सेवा केन्द्र के रूप में काम करेगा।
मौके पर सीएसपी के संचालक घनश्याम शिवम ने कहा कि मौजूदा परिवेश में बैंकिंग का महत्व बढते ही जा रहा है। उन्होंने लोगों को ग्राहक सेवा केन्द्र से जुड़ने की सलाह देते हुए कहा कि आज के परिवेश में बैंकों का महत्व काफी बढ़ गया है।
वहीं जयनगर शाखा के प्रबंधक नागेंद्र झा ने कहा की विद्यार्थी, किसान, व्यवसायी आदि सभी वर्ग के लोगों को इस ग्राहक सेवा केन्द्र से काफी लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि कृषि, शिक्षा, पेंशन आदि लाभों के लिए अब अन्य बैंकों का चक्कर नही लगाना पड़ेगा। ग्राहकों को सभी तरह की सुविधाएं ग्राहक सेवा केन्द्र से उपलब्ध करवाएं जाएंगे। प्रबंधन ने कहा कि सरकार द्वारा संचालित सभी योजनाओं का बैंकिंग सेवा का लाभ इस केन्द्र से मिलेगाl


इस मौके पर इंदर साह, सुरज ठाकुर, शशिभूषण सिंह, अनिल महतो, भोला पासवान, रामप्रसाद राउत, सुधीर खर्गा, सूर्यनाथ महासेठ, अरुण कुमार सिंह, विजय कुमार सिंह, रविंद्र पोद्दार आदि कई लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button