महिला पहलवानों के समर्थन में जन अधिकार पार्टी ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन

महिला पहलवानों के समर्थन में जन अधिकार पार्टी ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन
जे टी न्यूज

पटना : महिला पहलवानों के समर्थन में जन अधिकार पार्टी ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया.पटना के गर्दनीबाग धरना स्थल पर बड़ी संख्‍या में जाप कार्यकर्ताओं ने जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के नेतृत्व में धरना-प्रदर्शन किया. साथ ही जन अधिकार पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने कुश्‍ती संघ के अध्‍यक्ष और भाजपा नेता बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग भी की.

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने धरना को सम्बोधित करते हुए कहा देश के प्रधानमंत्री गृह मंत्री को शर्म क्यों नहीं आती?


जो पहलवान बेटियां दुनिया में भारत का नाम रौशन करती हैं, वह अपने साथ यौन उत्पीड़न का खुलकर आरोप लगा रही हैं, धरना दे रही है। पीएम अपने बलात्कारी मानसिकता के सांसद पर कारवाई नहीं कर रहे हैं! यही है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ? धिक्कार है. जन अधिकार पार्टी 15 जून से देश के बेटियों के सम्मान के लिए राज्यव्यापी आंदोलन करेगी. पहलवानों को बृजभूषण शरण सिंह पर कार्रवाई कराने के लिए धरना देना पड़ रहा है। यह बहुत ही शर्मनाक स्थिति है। सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। बृजभूषण शरण सिंह को तत्काल पद से हटाना चाहिए। उनकी गिरफ्तारी की जानी चाहिए.प्रधानमंत्री का महिला पहलवानों के पर एक शब्द नहीं बोलना दुर्भाग्यपूर्ण है.

जाप राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष व पूर्व मंत्री अखलाक अहमद ने धरना स्थल को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश के हालात अच्छे नहीं हैं. बेटियां धरने पर न्यायबके लिए बैठी है वहीं मणिपुर जल रहा है. जन अधिकार पार्टी इस देश विरोधी सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ेगी.

Related Articles

Back to top button