जे टी न्यूज़, बेतिया : भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) की पश्चिमी चंपारण जिला कमिटी ने पिछले एक महीने से इजरायल द्वारा फिलिस्तीन पर किए जा रहे हमले जिसमें 6 हजार बच्चों सहित 10 हजार से ज्यादा लोगों की हत्या करने की घोर निंदा करते हुए आक्रोश मार्च निकाला गया । भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के बिहार राज्य सचिव मंडल सदस्य प्रभुराज नारायण राव ने आक्रोश मार्च
को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले कई वर्षों से इजरायल फिलिस्तीन पर हमले करता रहा है । जो फिलिस्तीन इजरायल को बसने का जगह दिया ।

आज उसी फिलिस्तीन पर इजरायल उसका गैस तथा तेल का भण्डार पर कब्जा करने के लिए गुलाम बनाना चाहता है। इस नृशंस कारवाई में उसे अमेरिका का पूरा सैनिक सहयोग मिल रहा है। इजरायल फिलिस्तीन के शहरों तथा गांवों पर लगातार हमले कर रहा है । इजरायल फिलिस्तीन पर परमाणु बम जैसे घोर मानवीय हमले का धमकी दे रहा है । उन्होंने अमेरिका से साफ शब्दों में कहा कि इजरायल को समर्थन देना अविलंब बंद करे और युद्ध को समाप्त करे। इजरायल और अमेरिका की इस जघन्य और नृशंस हमले की कार्रवाई का पुरजोर विरोध दुनिया भर में हर शांतिगामी संगठन तथा लोग कर रहे हैं । उन्होंने फिलिस्तीन पर इजरायली हमले की कारवाई पर हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिकी साम्राज्यवाद के दबाव में इसराइल द्वारा फिलिस्तीन पर किए जा रहे हमले पर अविलंब रोक लगाने की मांग करें।

 

आक्रोश मार्च में भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के पश्चिम चम्पारण के जिला सचिव चांदसी प्रसाद यादव , सचिवमंडल सदस्य म. हनीफ , शंकर कुमार राव , नीरज बरनवाल , प्रकाश वर्मा , उमेश यादव , छोटेलाल , झूना मियां , आस महमद आदि ने भाग लिया।

Related Articles

Back to top button