2024 में एनडीए से मुकाबला करने के लिए तैयार है इंडिया गठबंधन- सुनील कुमार

2024 में एनडीए से मुकाबला करने के लिए तैयार है इंडिया गठबंधन- सुनील कुमार

भाजपा शासित राज्यों में गिरिराज सिंह को जंगलराज दिखाई नहीं देता है – जयंत राज

जे टी न्यूज, पटना: जनता दल (यू0) प्रदेश कार्यालय में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में बिहार सरकार के मद्य निषेध मंत्री श्री सुनील कुमार एवं लघु व जल संसधान मंत्री श्री जयंत राज ने प्रदेशभर के विभिन्न जिलों से पहुंचे आम लोगों की शिकायतों को सुनकर उनके त्वरित निराकरण हेतु सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।

कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मद्य निषेध मंत्री श्री सुनील कुमार ने बेगूसराय की घटना पर कहा कि स्पीडी ट्रायल करवाकर घटना में संलिप्त दोषियों को कठोरतम सजा सुनिश्चित की जाएगी। जिला प्रशासन पूरी गहनता से इस मामले की जांच कर रहा है। जांच रिपोर्ट सामने आते ही उस पर हम समीक्षा करेंगे और भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुर्नवृत्ति ना हो इसको लेकर भी प्रशासन और सरकार गंभीर है। श्री सुनील कुमार ने कहा कि इंडिया गठबंधन पूरी मजबूती से भाजपा का मुकाबला करने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि किसी भी पद से ज्यादा जरूरी है कि इंडिया गठबंधन एकजुट होकर भाजपा को केंद्र की गद्दी से हटाए। लघु एवं जल संसाधन मंत्री श्री जयंत राज ने इंडिया गठबंधन की बैठक पर कहा कि मोदी सरकार को केंद्र की सत्ता से हटाने के लिए इंडिया गठबंधन बना है और हमें खुशी इस बात की है कि यह गठबंधन सकारात्मक दिशा में आगे बढ़ रहा है।

श्री जयंत राज ने कहा कि हमारे नेता ने कभी कोई पद की इच्छा नहीं जताई। उन्होंने कई बार स्पष्ट किया कि उनकी इच्छा सिर्फ भाजपा मुक्त भारत बनाने की है। श्री जयंत राज ने कहा कि भाजपा किसी भी तरह से इंडिया गठबंधन में दरार पैदा करना चाहती है। आज देश में बेरोजगारी और महंगाई सबसे बड़ा मुद्दा है लेकिन भाजपा को इसकी चिंता नहीं है। केंद्रीय मंत्री श्री गिरिराज सिंह के बयान पर श्री जयंत राज ने कहा कि भाजपा शासित प्रदेशों में उन्हें जंगलराज दिखाई नहीं देता है। बेगूसराय लोकसभा से उनका टिकट इस बार कटने वाला है इसलिए वो सुर्खियों में बने रहने के लिए अनाप-षनाप बयान दे रहे हैं।

उक्त कार्यक्रम में पार्टी के कोषाध्यक्ष सह विधान पार्षद श्री ललन कुमार सर्राफ उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button