जमीनी विवाद में अपराधियों ने युवक को गोली मारकर की हत्या

जमीनी विवाद में अपराधियों ने युवक को गोली मारकर की हत्या

जे टी न्यूज़, मधुबनी :जिला के फुलपरास थाना क्षेत्र के लोहिया घोघरडीहा रोड के पास अपराधियो ने एक युवक के ऊपर गोली मारकर गंभीर रूप से किया घायल अस्पताल ले जाने के क्रम में युवक की मौत हो गया।

मृतक युवक की पहचान पहचान सिसवा बरही गांव निवासी मोहम्मद शकील के रूप में हुई है। मृतक के परिजन ने बताया कि मोहम्मद शकील शाम को घर से दवा लेने के लिए बाजार आया हुआ था, तभी पहले से घात लगाए बैठे कुछ लोगो ने उसके ऊपर गोली चला दिया। गोली की आवाज सुनकर आस पास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े, लोगो ने देखा कि युवक को गोली लगी हुई है और वो जमीन पर गिरा परा हुआ है।

स्थानीय लोगों ने घायल युवक को उठाकर इलाज के लिए फुलपरास अस्पताल ले जाने लगा तभी अस्पताल ले जाने के क्रम में ही युवक की मौत हो गई, युवक के मौत की पुष्टि अस्पताल के डॉक्टर ने किया। मृतक युवक के परिजन ने बताया कि कई वर्षो से जमीनी विवाद चल रहा था, परिजनों ने जमीनी विवाद में गोली मारकर हत्या की आसंका जताई है। मृतक युवक मोहम्मद शकील फुलपरास एसडीओ के वाहन चालक था, वही इस घटना की जानकारी फुलपरास थाना को दिया,

सूचना पाते ही पुलिस दल बल के साथ अस्पताल पहुंचकर मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लिया और कागजी प्रकिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल के लिए भेज दिया। वही पुलिस पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button