किसान के खेत में लगे फसल की लूट

किसान के खेत में लगे फसल की लूट

जे टी न्यूज, खगड़िया: बेलदौर थाना क्षेत्र के इतमादी पंचायत के किसान के खेत में लगे मक्के की फसल को हथियार के बल पर काट लेने की लिखित सूचना बेलदौर थाना अध्यक्ष को दिया।

मालूम हो कि इतमादी पंचायत के पंचविग्गी वार्ड पांच निवासी स्वः लोधी शर्मा के करीब 65 वर्षीय पुत्र चितरंजन शर्मा आरोप लगाया है कि बीते दिनांक 28 दिसंबर 2023 को सुबह के करीब 6 हथियार के बल पर महेंद्र शर्मा,

 

लवण शर्मा ,प्रवेश शर्मा, खुशी शर्मा ,भीम शर्मा सहित आधे दर्जन अज्ञात अपराधियों के साथ मेरे निज जमीन इसका खाता संख्या 65 खेसरा5,6,7 रकवा 2 बीघा आठ कट्ठा 6 धुर जमीन में लगे हर मक्के की फसल को करीब 5 कट्ठा काट कर बर्बाद कर दिया वहीं धमकी दिया कि उक्त खाता के खेसरा 37, 44,115 साहित्य प्रत्येक बीघा की दर से दो-दो लाख रुपया रंगबाजी दो नहीं देने पर इसी तरह फसल को बर्बाद करते रहेंगे और खेत आने पर हत्या कर कोसी नदी में फेंक देंगे।

पूर्व में भी मेरे नीचे जमीन में लगे गेहूं की फसल को लूट की घटना को अंजाम दिया था वही 9 दिसंबर 23 को लिखित रूप में भी आवेदन दिया गया था। उक्त सभी नामित व्यक्ति के द्वारा हत्या कर देने के धमकी देने से पूरे परिवार डरे सहमे हैं ।आवेदक ने बताया कि उक्त नामित व्यक्ति अपराधी एवं दबंग प्रवृत्ति के रहने के कारण कभी भी हत्या करवा सकता है। थाना अध्यक्ष परेन्द्र कुमार ने बताया कि सूचक के द्वारा आवेदन दिया गया है आवेदन के आलोक में अपने अधीनस्थ कर्मी से मामले की छानबीन करवा कर दोषियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button