उद्घाटन मुकाबले में यंग 11 ने बेलहर टीम को हराया

उद्घाटन मुकाबले में यंग 11 ने बेलहर टीम को हराया

 

जे टी न्यूज़, मुंगेर :
प्रखंड क्षेत्र के दीदारगंज पंचायत में पंचायत की मुखिया श्रीमती अंजली कुमारी के द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन दीदारगंज पंचायत के पृथ्वी चक के कनाडा मैदान पर करवाया गया। पहले मुकाबले में रॉकी फ्लावर्स बेलहर और यंग 11 के बीच पहला मैच खेला गया। टॉस जीतकर बेलहर टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विश्वजीत 56 रन अंकित 38 रन के योगदान से निर्धारित 16 ओवर में सात विकेट पर 164 रनों का स्कोर खड़ा किया।

यंग 11 के तरफ से सफल गेंदबाज रहे विराट ने 3 विमल ने 2 और शुभम ने 1 विकेट निकाला । जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी यंग 11 की टीम की शुरुआत काफी खराब रही और जीरो रनों पर एक विकेट गिर गया। यंग 11 के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए बिट्टू ने 27, विकास, 24 शुभम 24 रन बनाए।

मुकाबले में फिसलती नजर आ रही यंग 11 की टीम के तरफ से बल्लेबाजी करने आए कप्तान दयाशंकर ने 16 गेंदों पर ताबड़तोड़ 34 रन बनाए एवं आखिरी गेंद पर विजई छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाया।

 

बेहतरीन पारी खेलने के लिए दयाशंकर को मैन ऑफ द मैच चुना गया। वही मैच में अंपायर की भूमिका रवि कुमार और रजनीश कुमार, जबकि कमेंटेटर गौरव गोयल एवं स्कोर कुंदन जी के द्वारा निभाया गया।

Related Articles

Back to top button