हाईटेक टेक्नोलॉजी से परिपूर्ण है संकल्प लाइब्रेरी

हाईटेक टेक्नोलॉजी से परिपूर्ण है संकल्प लाइब्रेरी 

जे टी न्यूज, करगहर(रोहतास)संकल्प लाइब्रेरी में विद्यार्थियों के लिए वाईफाई सुविधा 24 घंटे उपलब्ध रहेगी। हाईटेक टेक्नोलॉजी के साथ 20 बच्चे लाइब्रेरी में कंप्यूटर से पढ़ाई कर सकते हैं। चेयर,इलेक्ट्रिक वाई-फाई सुविधा स्मार्ट क्लास शुद्ध पेयजल खुला एवं शांत वातावरण में जीवन के लक्ष्यो को पूर्ति विद्यार्थियों द्वारा किया जा सकता है।

वही संकल्प लाइब्रेरी के डायरेक्टर रामबाबू केसरी ने बताया कि शिक्षा का मतलब विद्यार्थियों में उन जीवन का निर्माण करना होता है जो भविष्य में आने वाले चुनौतियों का जोश खरगोश के साथ सामना कर सके।

उन्होंने यह भी बताया कि संकल्प लाइब्रेरी एक ऐसी पर्यावरण जो विद्यार्थियों के जीवन पढ़ाई के माध्यम से सुयोग्य बनाएगा। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए उत्तम व्यवस्था।

संकल्प लाइब्रेरी में सुविधा अनुसार चार्जिंग पॉइंट सभी सीटों पर टेबल लैंप सीसीटीवी कैमरा न्यूज़ पेपर सुविधायुक्त शांत वातावरण की पूरी जिम्मेदारी के साथ व्यवस्था काम किया गया है ।

जिसमें विद्यार्थी अपना भविष्य सवारेंगे। मौके पर उपस्थित संस्थान के डायरेक्टर रामबाबू केसरी कामेश्वर सिंह इलेक्ट्रिक दुकान महेंद्र यादव बबुआ जी आर्यन कुमार युवराज केसरी पुरोहित बलिराम मिश्रा अनिकेत केसरी के साथ बहुत सारे समाजसेवी युवा साथी व विद्यार्थी गण मौजूद रहें।

Related Articles

Back to top button