मंदिर जाने के लिए किसी निमंत्रण की जरूरत नहीं – श्रवण कुमार

मंदिर जाने के लिए किसी निमंत्रण की जरूरत नहीं – श्रवण कुमार

मंदिर का निर्माण कार्य अभी अधूरा, शंकराचार्य ने भी जताई आपत्ति – जयंत राज

 

जे टी न्यूज, पटना : बुधवार को जनता दल (यू0) मुख्यालय में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार एवं लघु व जल संसाधन मंत्री जयंत राज ने प्रदेशभर के विभिन्न जिलों से पहुंचे आम लोगों की शिकायतों को सुनकर उनके त्वरित निराकरण हेतु सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।

कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि मंदिर जाने के लिए किसी भी निमंत्रण या नेवता की आवश्यकता हमें नहीं है। प्रतिदिन हम अपने घर में भगवान राम की पूजा करते हैं।

 

उन्होंने कहा कि हमारी आस्था असली है बल्कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ वोट के लिए आस्था का दिखावा करती है। सीट शेयरिंग पर उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के शीर्ष नेता इस मामलें को देख रहे हैं। जल्द ही सीट शेयरिंग पर अंतिम फैसला हो जायेगा।

लघु एवं जल संसाधन मंत्री जयंत राज ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राम मंदिर के उद्घाटन समारोह का निमंत्रण मिला है या नहीं इसकी प्रमाणिक जानकारी मेरे पास नहीं है। जयंत राज ने कहा कि मंदिर का काम अभी पूरा नहीं हुआ है इसके बावजूद भी उद्घाटन किया जा रहा है। शंकराचार्य ने भी इसको लेकर कड़ी आपत्ति जताई है।

कार्यक्रम में विधान पार्षद संजय कुमार सिंह ‘‘गांधी जी’’, प्रदेश महासचिव अरुण कुमार सिंह एवं लोकप्रकाश सिंह उपस्थित रहे।

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button